Barnala News: बरनाला शहर की लंबे समय से चली आ रही बरनाला की मुख्य सड़क जो काफी खस्ता हाल में थी. उस सड़क के बनने का उद्घाटन आज कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर द्वारा किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह सड़क एक करोड़ 58 लाख की लागत से तैयार की जा रही है और यह सड़क बरनाला 22 एकड़ फुवारा चौक से लुधियाना मोगा पटियाला चंडीगढ़ मुख्य सड़क लिंक करती है और बरनाला के तकरीबन 25 से 30 गांव को बरनाला के साथ जोड़ती है. 


उद्घाटन दौरान कैबिनेट मंत्री ने बताया कि हमेशा इस सड़क के लिए बरनाला की पिछले समय से पूरजोर मांग की जा रही थी. वह धन्यवाद करते हैं मुख्यमंत्री पंजाब का जिन्होंने इस सड़क को बनाने के लिए ग्रांट दी और बरनाला शहर की बहुत बड़ी समस्या का समाधान किया गया. इस मौके पर शहरवासियों ने खुशी में लड्डू-लड्डू बाट कर खुशी मनाई और पंजाब सरकार का धन्यवाद किया. 


बरनाला के शहर 22 एकड़ से मुख्य हाइवे को लिंक करती और आसपास के तकरीबन 25-30 गांव को जोड़ती सड़क का पिछले कई सालों से काफी खस्ता हाल नजर आ रहा था और शहर बरनाला की पुरजोर मांग थी कि इस सड़क को बनाया जाए और शहर के लिए यह सड़क काफी समस्या बनी हुई थी इसी समस्या का समाधान करते आज पंजाब के कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर द्वारा इस सड़क को बनाने का कार्य शुरू करके उद्घाटन किया गया. 


इस मौके गुरमीत सिंह मीत हेयर कैबिनेट मंत्री पंजाब ने बताया कि शहर की लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा करते इस खस्ता हाल सड़क की मरम्मत का काम शुरू किया गया है जिसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवतं सिंह मान द्वारा एक करोड़ 58 लाख रुपए की ग्रंट जारी की गई है जिससे आने वाले दिनों में यह सड़क शहर की नोहर बदल देगी और सबसे बड़ी बात इस सड़क के साथ मुख्य सड़के और आसपास के कई गांव जुड़ते हैं जिन्हें बहुत बड़ी राहत मिलेगी.