Fazilka News: फाजिल्का के जलालाबाद में एक निजी स्कूलों की वैन से गिरने से 3 वर्षीय बच्चे की मौत होने के मामले में जलालाबाद पुलिस ने स्कूल और वैन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है. पुलिस का कहना है कि वैन चालक की लापरवाही के चलते हादसा हुआ है. जिस वजह से बच्चे की मौत हुई है. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी सतपाल सिंह ने बताया कि बीते दिन जलालाबाद में एक निजी स्कूल की वैन से गिरने से ढाणी माड़ीयां निवासी तीन वर्षीय बच्चा प्रभजोत पुत्र निश्चतर सिंह की मौत हो गई थी. जिसके शव का फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है. जिसमे परिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर जगजीत सिंह वासी सिमरे वाला और निजी स्कूल के खिलाफ धारा 106, 281 BNS के तहत कार्यवाही की जा रही है. पीड़ित परिवार सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है।


यह भी पढ़ें: HP Cabinet: शिमला में हुई हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक, इन पदों को भरने का लिया गया निर्णय


पुलिस अधिकारी का कहना है कि ड्राइवर गाड़ी लापरवाही से चला रहा था. अंदर से गेट को बंद नहीं किया गया. अचानक गाड़ी का कट मारने के चलते गेट के पास बैठा बच्चा बाहर गिर गया. जो गंभीर तौर पर जख्मी हुआ.  जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है और मामले में तफ्तीश की जा रही है.


यह भी पढ़ें: हिमाचल की पहली न्यूरो इलेक्ट्रो फिजियोलॉजी लैब हुई शुरू, अब इलाज के लिए नहीं भटकेंगे लोग