Fazilika Shiv mandir:  फाजिल्का के सिद्ध श्री दुर्गियाना मंदिर में शिवलिंग के पास नाग देवता के दर्शन हुए है. शिवलिंग के पास नाग देवता के पता चलते ही बड़ी संख्या में श्रद्धालु मंदिर में पहुंचने शुरू हो गए है. जयकारों की आवाज गूंजने लगी हालांकि मौके पर मौजूद किसी शख्स ने शिवलिंग के पास आए नाग देवता की वीडियो बना ली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्री दुर्गियाना मंदिर प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चलाना ने बताया कि रोजाना श्रद्धालु मंदिर में शिवलिंग पर जल अर्पित करने के लिए आते है. उसी के तहत आज शिवलिंग पर जल अर्पित करने के लिए पहुंचे श्रद्धालु ने देखा कि शिवलिंग के आस पास नाग घूम रहा था  जिसे देख उसने तुरंत प्रबंधक कमेटी और मंदिर के पंडित को सूचित किया और देखते ही देखते काफी श्रद्धालु मंदिर में नाग देवता के दर्शन करने पहुंच गए और शिव भगवान के जयकारे लगाने लगे हालांकि मौके पर किसी श्रद्धालु ने नाग देवता की वीडियो बना ली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


ये भी पढ़े: Dreams: सपनों से जुड़े चमत्कारी रहस्य, क्या पता कौन सा सपना होगा सच ? यहां जानें

मंदिर प्रबंधक कमेटी के सदस्य पंकज नारंग का कहना है कि ये वीडियो आज सोमवार सुबह की है. उनका कहना है कि कहां से आया ये तो नही पता लेकिन शिवलिंग पर अर्पित किए जा रहे जल जो शिवालय में चला जाता है. उसी रास्ते नाग देवता भी वापिस चले गए फिलहाल मंदिर प्रबंधक कमेटी द्वारा शिवालय के रास्ते लगी जाली को रिपेयर करवाया जा रहा है . 


ये भी पढ़े: Vastu Tips: एक अंगूठी पहनने से बदल सकती है आपकी जिंदगी, पढ़े ये आर्टिकल