Fazilka Accident News: फाजिल्का के सरहदी इलाके की ढाणी रेशम सिंह के नजदीक एक सड़क हादसा हुआ है. दोस्त को छोड़कर वापस आ रहे बाइक सवार नौजवान को लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी. इस दौरान उसकी मौत हो गई. लड़का कुंवारा था, जिसकी उम्र महज 19-20 वर्ष बताई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस हादसे की खबर मिलते ही परिवार का रो-रो के बुरा हाल है. मृतक की मां का कहना है कि हाल ही में उसने फोन किया तो उसके बेटे ने बोला कि मां गेट खोलो मैं आ रहा हूं, लेकिन उसे नहीं पता था कि उसे यह खबर सुनने को मिलेगी.


जानकारी देते हुए मृतक के चाचा सजवार सिंह, पूर्व सरपंच देस सिंह और शाम सिंह ने बताया कि मृतक सुनील सिंह जो फाजिल्का के बस स्टैंड के नजदीक मोबाइल की दुकान चलाता था. वह बीती रात अपने दोस्त को गांव झंगड़ भैणी छोड़कर वापस गांव महात्म नगर अपने घर लौट रहा था कि रास्ते में ढाणी रेशम सिंह के नजदीक लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने उसे टक्कर मार दी.


इस टक्कर में वो बुरी तरह से जख्मी हो गया. ऐसे में उसे तुरंत फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मृतक नौजवान कुंवारा था. फिलहाल पारिवारिक सदस्यों द्वारा उक्त ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की जा रही है. 


Bilaspur News: भाजपा नेता केवल मांग उठाने का काम करते, सहयोग का नहीं: मंत्री राजेश धर्मानी


वहीं मृतक सुनील सिंह की माता सुमित्रा रानी ने बताया कि उसका लड़का सुबह काम पर गया था. देर शाम तक वह घर नहीं लौटा, तो उसने अपने बेटे को फोन किया तो उसने कहा कि मां गेट खोलो मैं आ रहा हूं. उसका बेटा तो नहीं आया लेकिन उनके पास उनके बेटे की मौत की खबर पहुंची, जिससे पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है. फिलहाल हादसे की सूचना पुलिस को दी गई है. 


रिपोर्ट- सुनिल नागपाल, फाजिल्का