Fazilka News:  फाजिल्का पुलिस द्वारा जहां नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. वहीं पुलिस अब छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा में जुटी है. फाजिल्का के एसएसपी वरिंदर सिंह बराड़ द्वारा ट्रैफिक आफिस पहुंच कॉलेज छात्राओं और स्कूली अध्यापिकाओं को हेलमेट दिए गए. एसएसपी ने कहा कि जिसने हेलमेट नहीं पहना आज उसे पुलिस नाके पर चेतावनी के साथ हेलमेट गिफ्ट में देंगे. वहीं उन्होंने कहा कि ट्रैफिक नियमों को लेकर सभी स्कूलों के प्रिंसिपल को चिट्टी लिखी जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फाजिल्का के एसएसपी वरिंदर सिंह बराड़ ने बताया कि फाजिल्का पुलिस द्वारा डोनर से संपर्क कर छात्राओं और स्कूल अधियापिकाओं को हेलमेट मुहैया करवाए जा रहे है. ताकि उनके स्वास्थ्य सुरक्षा को पहल दी जा सके. एसएसपी ने कहा कि इसके अलावा पुलिस नाके दौरान रोके जाने वाले व्यक्ति ने हेलमेट नहीं डाला तो आज तो पुलिस उसे पहली वार्निंग से हेलमेट गिफ्ट करेगी, अन्यथा बनती कार्यवाही होगी.


एसएसपी ने कहा कि जिले के सभी स्कूलों के प्रिंसिपल को ट्रैफिक नियमों के प्रति पत्र लिखा जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस को हिदायतें जारी की जा रही है कि ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. वही इस मौके पर हेलमेट हासिल करने वाली स्कूली अध्यापिका रिंकल, नेहा और कॉलेज छात्रा पायल ने बताया कि पुलिस द्वारा उन्हें हेलमेट उपलब्ध करवाए गए है.


यह भी पढ़ें: शिमला नगर निगम ने रिस्टोर की 123 साल पुरानी पानी की परियोजना, अब मिल रहा 90 लाख लीटर पानी


जिसे पाकर उन्हें बहुत खुशी हुई है. वहीं उन्होंने कहा कि हेलमेट ज़िंदगी के लिए बहुत जरूरी है. ऐसे में उन्होंने जहां इसे रोजाना पहनने का भरोसा दिया. वही उन्होंने कहा कि वह अपने स्कूल और कॉलेज में भी इसके प्रति जागरूक करेंगी.


यह भी पढ़ें: Doctor Murder Case: आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का किया जा सकता है पॉलीग्राफ टेस्ट