Jalandhar Attack News: मकसूदां में बेखौफ लुटेरों लूट की वारदातों को अंजाम देने के लिए लोगों के खून के प्यासे हो गए है. 48 घंटे पहले लुटेरों ने निजी कर्मी सनी पर हमला करके उसका हाथ काट दिया था. जिसको लेकर अभी तक लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से दूर है. हैरानी की बात यह है कि इस वारदात के 48 घंटे के बाद लुटेरों ने एक ओर व्यक्ति पर लूट की वारदात को लेकर कातिलाना हमला करते हुए गोली चला दी. घायल व्यक्ति की पहचान उधम सिंह के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मकसूदा मंडी में सामान लोड करके जा रहे गाड़ी चालक से लुटेरों ने लूट की कोशिश की. लुटेरे वारदात को अंजाम देने में तो नाकाम रहे, लेकिन लुटेरे जाते हुए गाड़ी चालक पर कातिलाना हमला कर गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायल गाड़ी चालक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पीड़ित ने बताया कि वह देर रात 10.30 बजे मक़सूदा सब्जी मंडी में गाड़ी लोड करने के बाद जाने लगा कि तभी ब्राउन रंग की इंडिका कार में 4 युवक आ गए. 


इस दौरान उक्त युवकों ने उसकी गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा दी. वहीं लुटेरों के साथ पहले ही दो युवक मंडी में पैदल आए हुए थे. इस दौरान लुटेरों ने उसे पिस्तौल दिखाकर लूट का प्रयास किया. पीड़ित ने कहा कि उसने लुटेरों की पिस्तौल छीननीं चाही तो उन्होंने उस पर गोली चला दी. गनीमत यह रही कि गोली ऊधम सिंह के हाथ में लगी. घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फ़रार हो गए. बताया जा रहा है कि गोली उसके हाथ में फंसी हुई है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.