Fazilka News: फाजिल्का के खुईखेड़ा में एक घर में नाबालिग स्कूली छात्र द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. हालांकि बताया जा रहा है कि छात्र ने जिस समय खुदकुशी की घर पर कोई भी नहीं था. बाहर से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ने के बाद इस बात का खुलासा हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी देते हुए प्रेम चौकीदार ने बताया कि मृतक उसका भतीजा लगता है. जो नाबालिग है. और खुईखेड़ा गांव के ही सरकारी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता था. उन्होंने बताया कि मृतक लड़का अपाहिज था जो दिमागी स्तर पर भी ठीक नहीं था. आज उसके माता पिता और भाई दिहाड़ी मजदूरी के लिए गए हुए थे.


जब घर पर कोई नहीं था तो उसने घर की छत के लेंटर से निकले लोहे के सरिया से खुद को फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. बाहर से गुजर रही एक महिला की इस पर नजर पड़ी तो वह बेहोश हो गई. मौके पर इलाके के लोग इकट्ठे हुए जिन्होंने देखा तो इस बात का पता चला कि घर के अंदर उक्त बच्चे का शव लटक रहा है.


यह भी पढ़ें: त्योहारी सीजन के चलते ट्रैफिक वालंटियर सड़कों पर उतरे, यातायात व्यवस्था संभालने कर रहे मदद


इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई है. हालांकि मृतक लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है. उधर थाना खुईखेड़ा पुलिस के इंचार्ज मनजीत सिंह का कहना है कि वह सीनियर अधिकारियों के साथ बाहर है. वापिस पहुंच उनके द्वारा मामले को वैरीफाई कर बनती कार्यवाही की जाएगी.


यह भी पढ़ें: जालंधर की Rachel Gupta बनीं मिस ग्रैंड इंटरनेशनल का ताज जीतने वाली पहली भारतीय