अजय महाजन/पठानकोट: गैर कानूनी माइनिंग के खिलाफ पठानकोट पुलिस लगातार एक्शन में नजर आ रही है. पठानकोट पुलिस द्वारा माधोपुर के बेड़िया इलाके में गैर कानूनी माइनिंग करते हुए क्रेशर मालिक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस द्वारा एक पोकलेन मशीन और एक टिप्पर को कब्जे में लिया गया है. पुलिस द्वारा क्रेशर मालिक और दो अन्य लोगों के खिलाफ माइनिंग एक्ट की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसएसपी पठानकोट का कहना है कि किसी भी हाल में गैर कानूनी माइनिंग को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि गैर कानूनी माइनिंग के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पठानकोट पुलिस लगातार गैर कानूनी माइनिंग पर शिकंजा कसती नजर आ रही है. पठानकोट पुलिस द्वारा गैरकानूनी माइनिंग के ठिकानों पर लगातार रेड की जा रही है. साथ ही गैर कानूनी माइनिंग करने वालों को गिरफ्तार भी किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Paonta Sahib की यमुना नदी में फंसे खनन करने गए ट्रक और ट्रक्टर, 12 लोगों का रेस्क्यू


बता दें, ताजा मामला पठानकोट के माधोपुर में बेड़िया इलाके से सामने आया है, जहां पुलिस द्वारा गैर कानूनी माइनिंग पर रेड की गई. इस दौरान क्रेशर मालिक समेत दो लोगों को गैरकानूनी माइनिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. क्रेशर मालिक एक पोकलेन मशीन से क्रेशर के पास वाली जमीन पर गैर कानूनी माइनिंग करवा रहा था. 


बर्दाश्त नहीं की जाएगी गैर कानूनी माइनिंग- एसएसपी पठानकोट
पुलिस ने छापेमारी कर पोकलेन मशीन और एक टिप्पर को कब्जे में ले लिया है. साथ ही क्रेशर मालिक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से फिलहाल तीसरा व्यक्ति फरार बताया जा रहा है. एसएसपी पठानकोट ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया गया कि पठानकोट पुलिस द्वारा गैर कानूनी माइनिंग पर लगातार एक्शन लिया जा रहा है. गैर कानूनी माइनिंग करने वालों के लिए खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है. उन्होंने कहा कि गैर कानूनी माइनिंग किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.


WATCH LIVE TV