Punjab CM Bhagwant Mann on Lal Chand Kataruchak news: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कैबिनेट मंत्री लाल चंद कटारुचक के मुद्दे पर कांग्रेस नेता सुखपाल खैहरा (Sukhpal Singh Khaira), दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) और अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया (Bikram Singh Majithia) की बयानबाजी पर तंज कसते हुए कहा कि यह तीनों एक ही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि या तीनों कई बार आपस में सलाह नहीं कर पाते पर फिर भी तीनों एक ही बात बोल जाते हैं. 


पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से पूछा गया कि मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने ट्वीट किया कि लाल चंद कटारुचक ने इस्तीफा भेज दिया है? इस पर भगवंत मान ने कहा कि उन्हें तो इस बारे कुछ नहीं पता. 


तंज कसते हुए सीएम मान ने कहा कि हो सकता है लाल चंद कटारुचक ने अस्तीफा मनजिंदर सिंह सिरसा को भेजा हो. "मुझे अभी तक उनका का इस्तीफा नहीं मिला है," उन्होंने कहा. 


यह भी पढ़ें: Goldy Brar News: गोल्डी बरार का नाम कनाडा के 25 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल


CM भगवंत मान ने कहा कि सिरसा और सुखपाल खैहरा का एक जैसा अक्स है और दोनों पार्टियां बदलने और इस्तीफा देने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कहा कि इनके पास जालंधर में कोई मुद्दा नहीं है और दोनों बौखलाहट में ही बोलते रहते हैं. मनजिंदर सिरसा, बिक्रम मजीठिया (Bikram Singh Majithia) और सुखपाल खैहरा (Sukhpal Singh Khaira) आपस में बातें करते रहते हैं कि आज क्या करना है. 


यह भी पढ़ें:  Met Gala 2023: 'प्रिंसेस' बनी आलिया भट्ट, मोतियों से जड़ी ड्रेस देख उड़े लोगों के होश!