Punjab's Hoshiarpur SHO caught red handed with a girl news: होशियारपुर विधानसभा क्षेत्र शामचुरासी के कस्बे बुलोवाल से एक खबर सामने आ रही है जहां बीती रात थाने के पास स्थित कॉलोनी में भारतीय सिपाही के मकान में किराये पर रहने वाले बुलोवाल थाने का एसएचओ पंकज शर्मा एक अज्ञात युवती के साथ पकड़ा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में आरोप लगाया गया है कि एसएचओ पंकज शर्मा यहां गलत काम कर रहा था लेकिन हद तो तब हो गई जब कई घंटे तक एसएचओ पंकज शर्मा बाहर ही नहीं आया.


इसके बाद वहां हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ, जिससे परिजन व लोग मौके पर मौजूद गए. मौके पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर लोग भड़क गए और कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अपने एसएचओ को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. 


इस बीच, 3 डीएसपी और 2 थानों के आने के बाद, पंकज शर्मा का चेहरा मीडिया से छिपाने के लिए पूरी तरह से ढका हुआ था. उसे बाहर निकाला गया और पुलिस उसे अपने साथ ले गई. हद तो तब हो गई जब इस पूरे घटनाक्रम के दौरान एक युवक मौके पर आ गया और युवती को अपनी बहन बताते हुए अपने साथ ले जाने की बात कही, लेकिन मौके पर लोगों ने लड़की को ले जाने से मना कर दिया. 


भारतीय सेना में तैनात सिपाही राजिंदर सिंह ने बताया कि उसने बुलोवाल भोगपुर रोड स्थित कॉलोनी में मकान बना लिया था और पिछले कुछ महीनों से SHO पंकज शर्मा वहां किराए पर रह रहा था. उसने बताया कि आज जब वह घर आया तो उसे घर में किसी अनजान लड़की के होने का शक हुआ, इसलिए जब उसने दरवाजा खोला तो अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला. 


यह भी पढ़ें: Corona News: कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है धर्मशाला का जोनल अस्पताल


उन्होंने कहा कि यह घटनाएं करीब 4 से 5 घंटे तक लगातार चलती रहीं, जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचे डीएसपी सुरिंदर पाल को इसकी सूचना दी. इस मौके पर परिजनों ने उचित कार्रवाई की मांग करते हुए थानाध्यक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. वहीं डीएसपी सुरिंदरपाल का कहना है कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. 


यह भी पढ़ें: Punjab COVID-19 updates: फिर बरस रहा कोरोना का कहर, पंजाब में मिले 187 नए मामले, 2 की मौत


(For more news apart from Punjab's Hoshiarpur SHO caught red handed with a girl news, stay tuned to Zee PHH)