Punjab Minister Balkar Singh Convoy Attacked in Jalandhar news in Hindi: पंजाब से एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है कि पंजाब की आम आदमी पार्टी के निकाय मंत्री बलकार सिंह के काफिले पर बदमाशों द्वारा हमला किया गया और इस दौरान जब पुलिस उन्हें बचाने आई तो पुलिस वालों को ही दौड़ा दौड़ा कर पीटा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस हादसे में पंजाब के निकाय मंत्री बलकार सिंह और उनकी पत्नी बाल बाल बचे. पंजाब में गुंडागर्दी की यह चौंका देने वाली घटना जालंधर से सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक रात को करीब एक बजे पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार के निकाय मंत्री बलकार सिंह अपनी पत्नी के साथ अपनी कोठी की तरफ जा रहे थे. 


इस दौरान रविदास चौक के पास निकलते हुए उनको एक्सकार्ट कर रही पायलट के जवानों ने हाथ देकर एक काले रंग की बिना नंबरी गाड़ी को क्रास करने की कोशिश की लेकिन कार सवारों ने अपनी कार को बीच चौक लगा दिया और मंत्री की पायलट को रोककर मुलाजिमों की पिटाई शुरू कर दी. 


बतां दें कि बदमाशों की संख्या लगभग आधा दर्जन के करीब थी, जिनहोंने बाद में ईंट बरसानी शुरू कर दी (Punjab Minister Balkar Singh Convoy Attacked in Jalandhar news in Hindi). किसी तरह से मंत्री बलकार सिंह के सुरक्षा कर्मचारियों ने मंत्री को सुरक्षित घटनास्थल से निकाला और अपनी कोठी तक सुरक्षित पहुंच गए. 


बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद थे कि वह मंत्री बलकार सिंह के काफिले का पीछा करते हुए कोठी तक पहुंच गए और गालियां निकालने लगे। हमलावरों ने उनकी पायलट के मुलाजिमों को घेर लिया और मारपीट पर उतारू हो गए. मंत्री बलकार सिंह ने किसी तरह से हमलावरों को शांत किया लेकिन नशे में टल्ली होने के कारण वह गुंडागर्दी करते रहे. 


यह भी पढ़ें: Paonta Sahib: नदी में डूबने से 15 वर्षीय किशोर की मौत, 2 दिन बाद मिला शव


ऐसे में मौके पर खड़े पुलिस मुलाजिम ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उलटा बदमाशों की टोली ने मुलाजिमों को भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इसकी जानकारी मिलते ही कमिशनर कुलदीप चहल ने तत्काल आईपीएस अधिकारी आदित्य को घटनास्थल पर रवाना किया.  


आईपीएस अधिकारी आदित्य मौके पर आए और बदमाशों को हिरासत में ले लिया। गौरतलब है कि सभी बदमाश नशे में धुत्त थे. पुलिस द्वारा उन पर  मामला दर्ज कर के जांच की जा रही है. 


यह भी पढ़ें: Jyeshtha Purnima Ka Panchang: आज के पंचाग में जानें कब तक होगा गंगा स्नान, क्या है पूजा का टाइम?


(For more news in Hindi, apart from Punjab Minister Balkar Singh Convoy Attacked in Jalandhar, stay tuned to Zee PHH)