Fazilka News:  फाजिल्का जिले के गांव कमरेवाला के नजदीक पुलिस ने रेड कर एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें पुलिस ने 498 ग्राम हेरोइन बरामद की है. पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही उस वक्त की गई. जब उक्त व्यक्ति महिला को हेरोइन की डिलीवरी करने आया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी देते हुए जलालाबाद के डीएसपी जतिंदर सिंह गिल ने बताया कि सिटी पुलिस थाना के एसएचओ अंग्रेज कुमार द्वारा कामयाबी हासिल की गई है. एसएचओ अंग्रेज कुमार के मुताबिक नशे के खिलाफ लगातार पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है. इसी के तहत उन्हें गुप्त सूचना दी गई कि उक्त व्यक्ति और महिला नशे का कारोबार कर रहे हैं. जिस पर पुलिस ने खुफिया सोर्स लगाते हुए दोनों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. उन्होंने बताया कि बाइक पर आया व्यक्ति स्कूटी सवार महिला को हैरोइन की डिलीवरी कर रहा था.


तभी पुलिस पार्टी ने मौके पर रेड कर दी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. जिनके कब्जे से अंतरराष्ट्रीय मार्केट में करोड़ों रुपयों की कीमत की 498 ग्राम हैरोइन बरामद हुई है. जिसे पुलिस ने एक बाइक और स्कूटी भी बरामद की है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान सीमा रानी पत्नी सतनाम सिंह वासी मोहन के उताड़ और महिंदर सिंह पुत्र तेजा सिंह वासी पंजे के उताड़ के रूप में हुई है.


यह भी पढ़ें: मिठाई में अधिक कलर डालने वालों की नहीं खैर, फूड एंड सेफ्टी विभाग द्वारा की जा रही कार्रवाई


 


फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जा रहा है. इसके बाद यह तफ्तीश की जाएगी कि आखिरकार यह हेरोइन की खेप कहां से लाए थे और कहां सप्लाई की जानी थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नशा तस्करों के खिलाफ अभियान आगे भी जारी रहेगा।


यह भी पढ़ें: हिमाचल के कर्मचारियों और पेंशनरों को CM सुक्खू ने दिया दीवाली का तोहफा, 28 अक्टूबर को मिलेगी सैलरी और पेंशन