Aaj 14 august 2022 ka rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक महीने का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रहों-नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. आज 14 अगस्त रविवार को आपका राशिफल और आपका दिन कैसा रहने वाला है यह जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला राशि (Libra): तुला राशि के जातकों को आज सतर्क रहना होगा. आज आप किसी कानूनी विवाद में फंस सकते हैं. पारिवार में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. आपको बेवजह किसी के बहस करने से बचना होगा. अन्यथा आप किसी मुसीबत में पड़ जाएंगे. प्रेमियों के लिए भी आज का दिन सामान्य है. युवा आज अचानक कहीं घूमने का प्लान कर सकते है. ससुराल पक्ष से कोई बुरा समाचर मिल सकता है. 


ये भी पढ़ें- Adhbhut himachal: हिमाचल की अनोखी जोगी रस्म, हाथ में चिमटा…सोठी लेकर मांगते है भिक्षा!


धनु राशि (Sagittarius): धनु राशि के जातकों को आज अच्छे परिणाम मिलेंगे. कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. कपड़े का व्यापार करने वालों को आज अच्छा खासा मुनाफा मिलने की संभावना है. जो जातक सरकारी नौकरी कर रहे हैं उन्हें किसी बड़े अधिकारी की ओर से सम्मानित किया जाएगा. आपके प्रमोशन की भी बात हो सकती है. किसी पुरानी संपत्ति का सौदा करने का प्लान कर सकते हैं. लवमेट्स की लाइफ में आज कोई परेशानी आ सकती है. 


मकर राशि (Capricorn): मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आप घर के काम में व्यस्त रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. किसी धार्मिक स्थल पर जानें की प्लानिंग कर सकते हैं. आपकी हेल्थ ठीक रहेगी, बीपी के मरीजों को आज अपनी सेहत का थोड़ा ध्यान रखना होगा. आप किसी पूजा अनुष्ठान में जा सकते हैं. हो सकता है आपका कोई प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बन जाए. अगर कोई नया काम करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज के दिन किए गए काम में आपको सफलता मिलेगी. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 


WATCH LIVE TV