Aaj Ka Rashifal 7 December 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व बताया गया है. कहा जाता है कि इसी के आधार पर पता चलता है, ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. आज के राशिफल में जानें आपके लिए यह बृहस्पतिवार कैसा रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. किसी रिश्तेदार से शुभ समाचार मिल सकते हैं. आज आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा. 


मिथुन राशि वालों का प्रॉपर्टी संबंधी विवाद सुलझने की संभावना है. आपको किसी मेडिकल इमरजेंसी में यात्रा पर जाना पड़ेगा. संतान को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं. 


तुला राशि के जातक आज शारीरिक रूप से परेशान रहेंगे. आपको ज्वाइंट पेन की समस्या रहेगी. आज कोई गोल्ड या सिल्वर की वस्तु खरीदने बचें.  


वृश्चिक राशि के जातक आज अपने आइडियाज किसी के साथ शेयर न करें. विरोधियों से सावधान रहें. आपकी ग्रह कलह हो सकती है. 


कुंभ राशि वालों का आज का दिन इधर उधर की भागदौड़ में निकलेगा. आप शारीरिक रूप से थोड़ा परेशान रह सकते हैं. हो सकता है आपका आर्थिक नुकसान हो.


मीन राशि वाले प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. पति पत्नी भविष्य के लिए कुछ खास प्लान करेंगे. युवाओं का किसी से झगड़ा हो सकता है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)


WATCH LIVE TV