नई दिल्ली: शुक्रवार के दिन कामकाज में सफलता तो मिलेगी, लेकिन पारिवारिक जीवन में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. तो चलिए जानते हैं कि आपके लिए शुक्रवार कैसा रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेषः- शुक्रवार के दिन आपकी बोलने की कला है, आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार हो सकती है.


वृषभः- शुक्रवार के दिन आप किसी मांगलिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं. आप अपनी चतुराई और बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे. कार्य क्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी.


मिथुनः- शुक्रवार के दिन आपको थोड़ा संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा. लेकिन, ऐसे समय में आपको परिवार का साथ जरूर मिलेगा. आपकी सेहत सामान्य रहने वाली है.


कर्कः- शुक्रवार के दिन कामकाज हो या पारिवारिक सुख, आपके लिए दिन अच्छा रहने वाला है. भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है.


सिंहः- शुक्रवार के दिन छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. अपने मित्र या परिचित से आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी.


कन्याः- शुक्रवार के दिन आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. आप अपने परिवार के किसी मांगलिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं.


तुलाः- शुक्रवार के दिन भाग्य साथ देगा. शुक्रवार का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा.


वृश्चिकः- शुक्रवार के दिन आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी. इसी के साथ आपका अपने मित्र और परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.


WATCH LIVE TV



धनुः- शुक्रवार के दिन कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.


मकरः- शुक्रवार को दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है, माता-पिता का स्नेह मिलेगा, संतान सुख अच्छा मिलेगा.


कुंभः- शुक्रवार के दिन शुक्रवार का दिन आपके लिए बेहद अच्छा है. आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी.


मीनः- शुक्रवार के दिन कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी. आपका अपने मित्र और परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.