Rashifal: कुंभ राशि वालों के लिए परेशानीभरा रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 11 August 2023: 11 अगस्त को दिन शुक्रवार और अधिक श्रावण मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है. आज का दिन किसके आपके लिए कैसा रहने वाला है, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

पूनम Fri, 11 Aug 2023-10:15 am,
1/6

वृष राशि वालों को आज कहीं ये धन प्राप्ति हो सकती है. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आज आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. व्यापार में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे.

2/6

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन राहतभरा रहेगा. आज वर्क लोड़ नहीं रहेगा. इस राशि के युवा दोस्तों के साथ खूब मस्ती करेंगे. 

3/6

मेष राशि वाले जातक आज कोई ऐसा कार्य कर सकते हैं, जिसका आपकी पर्सनल लाइफ पर गलत असर पड़ेगा. इस राशि के बुजुर्गों को भी आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है

 

4/6

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी. शारीरिक रूप से भी आप अच्छा महसूस करेंगे.

 

5/6

कन्या राशि के जातक आज आर्थिक समस्या से जूझ सकते हैं. आपका किसी से झगड़ा भी हो सकता है. इस राशि के लवमेट्स के लिए भी आज का दिन कुछ खास नहीं है. 

6/6

कुंभ राशि के जातक आज मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. आपके मन में काफी उथल पुथल मची रहेगी, जिसकी वजह से आप शारीरिक रूप से कमजोर महसूस करेंगे.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link