Aaj Ka Rashifal 13 May 2024: शेयर मार्केट में पैसा लगाने से पहले कर लें गहन सोच-विचार, जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल

आज 13 मई को माघ महीने के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. आज सप्ताह का पहला दिन यानी सोमवार है. आज का दिन कुछ जातकों के लिए काफी व्यस्तता वाला रहेगा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 13 May 2024-7:02 am,
1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरीपेशा जातकों पर वर्कलोड़ रहेगा. आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. आपको जॉब के लिए भी कॉल आ सकता है. 

 

2/6

सिंह राशि वाले व्यापारियों का दिन अच्छा बीतेगा. आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. घर में धार्मिक अनुष्ठान कराने का प्लान कर सकते हैं. आज आप कहीं धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं.

 

3/6

कर्क राशि वाले व्यापारियों को आज आर्थिक लाभ मिलेगा. अगर आप आज शेयर मार्केट में पैसा लगाने का सोच रहे हैं तो सोच-विचार कर ही लगाएं. आज प्रॉपर्टी में पैसा लगाना आपके लिए अच्छा रह सकता है. 

 

4/6

कन्या राशि वाले जातक आज कहीं भी पैसा लगाने से पहले बड़ों से सलाह ले लें. अधूरे कार्यों को पूरा कर लें. प्रेम जीवन अच्छा बीतेगा. परिवार के लोगों से शुभ समाचार मिलेंगे. 

 

5/6

मकर राशि वाले जातक आज अपनी सूझबूझ से कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे. युवाओं के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा. महिलाओं को संतान से तोहफा मिल सकता है. 

 

6/6

कुंभ राशि वालों के लिए व्यवसायिक गतिविधियां लाभकारी रहेंगी. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. आज आपको अनुभवी लोगों का सहयोग मिलेगा. नौकरीपेशा जातकों पर वर्क लोड़ रहेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link