Rashifal: आज तुला राशि वालों का बनेगा हर काम, जानें क्या है आज का राशिफल?

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 14 फरवरी को क्या है आपका राशिफल?

पूनम Tue, 14 Feb 2023-8:44 am,
1/6

मेष राशि: आज अपनी समझ से जीवन में आगे बढ़ें. किसी भी कार्य की शुरुआत बड़ों का आर्शीवाद लेकर करें. अगर स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी भी परेशानी महसूस हो रही है तो लापरवाही न करें तुंरत चिकित्सक के पास जाकर इलाज कराएं.

2/6

मिथुन राशि: कारोबार में थोड़ा मंदी रहेगी. अगर आप कहीं यात्रा पर जा रहे हैं तो इस दौरान आपको अच्छी जानकारी मिलेगी. नए लोगों से जान पहचान बनेगी, जो भविष्य में आपके काम आएंगे.

3/6

सिंह राशि: धन-धान्य में वृद्धि के योग बन रहे हैं. आज आपके मनचाहे काम पूरे होंगे. किसी कार्य के लिए लंबे समय से मेहनत और प्रयास कर रहे थे तो आज आपको उसमें सफलता मिलने की संभावना है. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

4/6

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए खर्चीला रहने वाला है. कोशिश करें फिजुली खर्चों से बचें. ऐसे में बजट बनाकर चलना आपके लिए बेहतर होगा. कारोबार में उतार-चढ़ाव की परिस्थिति बनी रहेगी.

5/6

कुंभ राशि: परिवार में किसी सदस्य की सेहत खराब रह सकती है. हो सकता है अचानक परेशानी ज्यादा बढ़ जाए. ऐसी स्थिति में संयम से काम लें. व्यापारियों के लिए आज का दिन सही है. आपका कार्य सही चलेगा.

6/6

मीन राशि: किसी करीबी रिश्तेदार से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. शोक सभा में जाना पड़ सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरते. आज आपके साथ कुछ अनहोनी हो सकती है. हालांकि खतरा टल भी सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link