Rashifal: मेष तुला और धनु राशि वाले जातक जानें कैसा बीतेगा आपका आज का दिन?

Rashifal 16 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार आज कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है. इसके साथ ही दिन रविवार है. आज का दिन मेष, तुला, धनु, कर्क और मीन राशि वालों के लिए रहेगा. यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

पूनम Sun, 16 Apr 2023-9:48 am,
1/5

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कई रुके हुए काम बन सकते हैं. कहीं से धन प्राप्ति यानी रुकी हुई रकम मिल सकती है. युवा दोस्तों के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.   

2/5

वृषभ राशि: आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आज आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. परिवार में भी वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है. आज आपकी सेहत ठीक रहेगी. 

3/5

कर्क राशि: परिवार में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बन सकता है. नए कार्य की शुरुआत के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके घर कोई खास मेहमान आ सकता है. थोक विक्रेताओं का कामकाज आज अच्छा चलेगा.  

4/5

कन्या राशि: प्रॉपर्टी डीलर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपकी कोई बड़ी प्रॉपर्टी सेल होने की संभावना है. किसी जानने वाले की तरफ से भी अच्छी खबर मिल सकती है. लड़कों के लिए विवाह संबंधी कोई रिश्ता सकता है. 

 

5/5

वृश्चिक राशि: आप किसी बीती बात को लेकर परेशान रहेंगे. मन में नकारात्मक विचार आते रहेंगे. सेहत को लेकर भी आपको परेशान होना सकता है. आपको आज पूरा दिन कमजोरी और सिर दर्द जैसी समस्या रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link