Bihar Politics: 'मगध और शाहाबाद में NDA की स्थिति ठीक नहीं', यात्रा शुरू करने से पहले उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2445505

Bihar Politics: 'मगध और शाहाबाद में NDA की स्थिति ठीक नहीं', यात्रा शुरू करने से पहले उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान

Upendra Kushwaha on NDA: राज्यसभा सांसद उपेंद्र कुशवाहा आज से बिहार यात्रा पर जाने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कहा 2025 के चुनाव को लेकर NDA को और मजबूत करना है. मगध और शाहाबाद में एनडीए (NDA) की स्थिति ठीक नहीं है.

 

उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान (File Photo)

Upendra Kushwaha: बिहार की यात्रा पर जाने से पहले उपेंद्र कुशवाहा ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि साल 2024 के लोक सभा में मगध और शाहाबाद में NDA की स्थिति ठीक नहीं रही थी. इसलिए यात्रा करना जरूरी हो गया है. उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी यात्रा को लेकर कहा कि यात्रा की जरूरत फिलहाल इसलिए है अगले साल 2025 में विधानसभा चुनाव है और पहले जो भी चुनाव हुए हैं. उन तमाम चुनाव से ज्यादा इस बार आवश्यक है कि एनडीए (NDA) की सरकार फिर से बने.

आरएलएम (RLM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि साल 2025 चुनाव में पूरे बिहार में माहौल बनाना है. एनडीए के पक्ष में, एनडीए का क्या एजेंडा है? क्या कुछ एनडीए ने इतने दिनों में किया है या क्या कुछ आगे हो सकता है? इन तमाम बातों को आगे रखने की जरूरत है. कई दलों नेताओं से जो एनडीए के कार्यकर्ता नेता हैं. जिला लेवल पर ब्लॉक लेवल पर कोऑर्डिनेशन बनाने की जरूरत है ताकि सभी लोग मिलजुल कर मजबूती से चुनाव लड़ पाए और जीते.

उन्होंने कहा कि बिहार में नई सरकार फिर से बन पाए इसी दृष्टि से यह यात्रा है मगध का और शाहाबाद का इलाका जहां से अपेक्षा के अनुकूल 2020 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए के लिए परिणाम नहीं आए. यहां ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है और माहौल बनाने की जरूरत है. इसलिए इस बार हमने शुरुआत शहीद जगदेव प्रसाद के स्मारक कुर्था में जाकर नमन करते हुए मगध और शाहबाद के इलाके में प्रथम चरण का यात्रा कार्यक्रम रखा है. 

यह भी पढ़ें:नीतीश सरकार ने मोदी सरकार को दी 37.31 एकड़ अतिरिक्त जमीन, दरभंगा एम्स का रास्ता साफ

राज्य सभा सांसद उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि पूरी यात्रा 7 से 8 चरण में बिहार में होगी. एनडीए में जो भी नेता हैं सभी की जवाबदेही है. उस इलाके में हार हुई है और वहां हम अच्छा करें. हम खुद जवाबदेही समझ रहे हैं कि काम करना चाहिए और हम काम कर रहे हैं. विपक्ष के द्वारा निशाना साधने पर कुशवाहा ने कहा कि यह यात्रा व्यक्तिगत फायदे के लिए नहीं है बल्कि लोगों के फायदे के लिए है. 

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें:पटना एम्स के डायरेक्टर डॉ. कृष्ण गोपाल के बेटे के OBC प्रमाण पत्र पर उठे सवाल?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news