Aaj ka rashifal 18 June: सिंह राशि के जातकों को आज अनजान व्यक्ति से रहना होगा सावधान

आज 18 जून को दिन मंगलवार और ज्येष्ठ महीने के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 18 Jun 2024-6:00 am,
1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है. नौकरीपेशा जातकों की कार्यस्थल पर किसी से कहासुनी होने की संभावना है. व्यापारियों को आज अपने काम पर खास ध्यान देना होगा. 

 

 

2/6

वृषभ राशि के जातकों को आज अपने परिवार की ओर से तोहफा मिल सकता है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. आपको जॉब का ऑफर आ सकता है. 

 

3/6

सिंह राशि के जातक आज अपने शत्रुओं से सावधान रहें. किसी से बेवजह से बहसबाजी करने से बचें. आज किसी अजनबी व्यक्ति पर भरोसा करना आपको परेशानी में डाल सकता है.

4/6

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन व्यस्त रहेगा. आज आपका दिन बाहरी भागदौड़ में निकलेगा. आज आपका स्वास्थ्य भी खराब रहेगा. आपको पैरों से संबंधी समस्या रह सकती है.

5/6

कर्क राशि के जातक आज मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. बिजनेस कर रहे जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आपको प्रॉफिट मिलने की संभावना है. 

 

6/6

धनु राशि के युवा आज अपने किसी करीबी से मिलेंगे. नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन काफी व्यस्तता वाला रहेगा. वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानी आ सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link