Rashifal: इन तीन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, जानें क्या है आपका राशिफल?

Aaj ka Rashifal 23 May 2023: आज दिन मंगलवार और ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज का दिन बजरंग बली को समर्पित है. यहां जानें आज बजरंग बली की किन राशि वालों पर कृपा बरसेगी.

पूनम Tue, 23 May 2023-10:12 am,
1/6

वृष राशि: आज का दिन आपके लिए काफी व्यस्त रहेगा. इस राशि की नौकरीपेशा महिलाओं का स्वास्थ्य खराब रह सकता है. आप संतान को लेकर भी चिंतित रह सकती हैं.

2/6

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. व्यापारियों को कारोबार संबंधी कार्य से बाहर जाना पड़ सकता है. युवा आज कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसकी वजह से आपको घर वालों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा.

3/6

सिंह राशि: आज आप किसी शादी समारोह में शामिल होंगे. इस राशि के युवाओं की सेहत खराब रह सकती है. आज आप अपने भविष्य को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं.

4/6

कर्क राशि: आज बुजुर्गों की सेहत खराब रह सकती है. संतान को लेकर आपको मानसिक तनाव रह सकता है. कारोबारियों के लिए भी आज का दिन ठीक रहेगा. 

5/6

कुंभ राशि: कार्यक्षेत्र पर आज वर्क लोड़ रहेगा. व्यापार संबंधी मामले में किसी जल्दी से भरोसा करना आपको परेशानी में डाल सकता है. अगर आप कुछ नया करने का प्लान भी कर रहे हैं तो आप इसके बारे में किसी को बताएं नहीं.  

6/6

मीन राशि: इस राशि के जो लोग राजनीति क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उनके लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा. आपको मानसिक तनाव भी रहेगा. व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link