Rashifal: छठे चैत्र नवरात्र पर होती है मां कात्यायनी की पूजा, वृश्चिक राशि वालों पर होगी मां की कृपा

Chaitra Navratri ka Rashifal: आज शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और चैत्र नवरात्रि का छठा दिन है. आज का दिन मां कात्यायनी को समर्पित है. आज के दिन मां कात्यायनी की विधिवत पूजा की जाती है. ऐसे में यहां जानें कि आज का राशिफल किन राशि वालों के लिए खास रहेगा.

पूनम Mon, 27 Mar 2023-10:48 am,
1/5

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए परेशानीभरा रहेगा. महिलाओं को परिवार के किसी बुजुर्ग की सेहत को लेकर परेशान होना पड़ सकता है. आपको संतान का भी खास ध्यान रखने की जरूरत है. 

2/5

सिंह राशि: कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा. आज आपका काम आज अच्छा चलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. युवाओं की सेहत खराब रह सकती है. 

3/5

कन्या राशि: आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. कार्यक्षेत्र पर किसी से कहासुनी हो सकती है. अचानक कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है. नए कार्य की शुरुआत के लिए भी आज का दिन सही नहीं है. 

4/5

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपको रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. कार्यक्षेत्र पर अच्छा माहौल रहेगा. आपकी सेहत भी  ठीक रहेगी. कहीं से अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है.

5/5

मीन राशि: आज बार-बार आपके मन में नकारात्मक विचार आएंगे, जिसकी वजह से आप परेशान रहेंगे. जिन जातकों का आज इंटरव्यू है उन्हें थोड़ा मानसिक तनाव रह सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link