Rashifal: तुला कर्क और कुंभ राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह का पहला दिन

Aaj ka Rashifal 3 July 2023: आज दिन सोमवार और आषाढ़ मास की पूर्णिमा तिथि है जो कि शाम 5 बजकर 10 मिनट तक रहेगी. सप्ताह का पहला दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

पूनम Mon, 03 Jul 2023-10:03 am,
1/6

वृष राशि: सप्ताह का पहला दिन आपके लिए काफी व्यस्त रहेगा. आप ऑफिस की कई मीटिंग में बिजी रहेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपके लिए आज का दिन सही है. 

2/6

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. इस राशि के व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिलेगा. आज आपकी रुकी हुई रकम मिल सकती है.  

3/6

कन्या राशि: इस के जिन जातकों को काफी समय से जॉब का इंतजार था आज उन्हें किसी अच्छी जगह से जॉब का ऑफर मिल सकता है. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

4/6

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. परिवार में आपका किसी से झगड़ा होने की संभावना है. पैसों के लेन-देन को लेकर भी आपकी किसी से नोकझोक हो सकती है. 

5/6

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या रहेगी. कामकाजी महिलाओं पर वर्कलोड रहेगा. मेडिकल क्षेत्र में कार्यरत जातक भी आज काफी व्यस्त रहेंगे.    

 

6/6

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपकी किसी पुराने दोस्ते से बातचीत होगी, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link