Hartalika Teej Ka Rashifal: हरतालिका तीज पर इन 3 राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ

हिंदू पंचांग के अनुसार, आज भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है, जिसे हरतालिका तीज कहा जाता है. इस तीज पर व्रत करने का खास महत्व होता है. महिलाएं अखंड सौभाग्य के लिए हरतालिका तीज का व्रत करती है. हरतालिका तीज कुछ महिलाएं के लिए काफी शुभ रहने वाली है.

पूनम Mon, 18 Sep 2023-10:06 am,
1/5

मेष राशि वालों के लिए हरतालिका तीज बेहद शुभ है. इस तीज का व्रत करने से आपके दांपत्‍य जीवन में खुशहाली आएगी. जिन महिलाओं की सेहत काफी समय से खराब थी उनके स्वास्थ्य में भी सुधार आएगा. 

 

2/5

वृषभ राशि वाली महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको अच्छे समाचार मिल सकते हैं. आपको आर्थिक लाभ मिलने की भी संभावना है. आप मानसिक रूप से सक्रिय और फुर्तिला महसूस करेंगे. आज आपके अटके हुए काम भी पूरे होंगे. 

 

3/5

तुला राशि वाली महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा है. आपके वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा. आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. 

4/5

धनु राशि वाले जातकों को आज कहीं से अच्छे समाचार मिलेंगे. घर की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. आज अविवाहित युवाओं की शादी के लिए अच्छा रिश्ता भी आ सकता है. इस राशि के व्यापारियों के लिए भी आज का दिन शुभ है. 

5/5

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष फल देने वाला है. इस राशि की महिलाओं को आज कोई खास तोहफा मिल सकता है. संतान पक्ष से अच्छे समाचार मिलेंगे. धन-दौलत और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link