Weekly Rashifal: इन 6 राशियों पर अगले 7 दिन तक होगी मां लक्ष्मी की कृपा, बनेगा हर काम

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 07 Nov 2022-9:21 am,
1/6

मेष राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ रहने वाला है. आप अपना नया काम शुरू कर सकते हैं. इस सप्ताह आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी. आपको हर काम में तरक्की मिलेगी. 

2/6

तुला राशि वालों को रोजगार के बेहतर अवसर मिलेंगे. आय में वृद्धि होगी. इस सप्ताह आपके सभी काम बनेंगे. सरकारी कर्मचारियों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

3/6

सिंह राशि वाले जातकों का पारिवारिक जीनव सुखमय रहेगा. आप अपने घर में धार्मिक अनुष्ठान करा सकते हैं. इस राशि के युवाओं के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

4/6

धनु राशि के जातकों की इस सप्ताह लोकप्रियता बढ़ेगी. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा, राजनीति से जुड़े लोगों को नई जिम्मेदारी मिलेगी. इस राशि के युवाओं को व्यवसाय में तरक्की होगी. 

5/6

कुंभ राशि वालों का इस सप्ताह आत्मविश्वास बढ़ेगा. युवाओं को पिता से कोई अच्छा तोहफा मिलेगा. आपके घर में वाहन आ सकता है. इस राशि की लड़कियों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा. 

6/6

मीन राशि वालों को कहीं से धन प्राप्ति होगी. आपको बड़ों का पूरा सहयोग मिलेगा. इस राशि की महिलाएं परिवार के साथ घूमने जा सकती हैं. आप घर में कोई बड़ा इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदकर ला सकते हैं. आज आपकी मानसिक शांति भी बनी रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link