Rashifal 16 October 2024: इन दो राशि वालों को कल गुस्सा करना पड़ सकता है भारी, बरतनी होगी सावधानी

आज 16 अक्टूबर को दिन बुधवार और आश्विन महीने के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. कल का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें कल का राशिफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 15 Oct 2024-10:32 am,
1/7

मेष राशि के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. आपकी सुविधाओं में वृद्धि होगी. छात्र वर्ग के लिए कल का दिन ज्यादा मेहनत करने वाला रहेगा.

 

2/7

वृषभ राशि के जातक कल अपने वाणी पर संयम रखें, अन्यथा करीबियों के साथ मनमुटाव हो सकता है. व्यापारियों को अच्छा आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है.

3/7

मिथुन राशि वाले व्यापारियों के लिए कल का दिन शुभ परिणाम देने वाला रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ बातचीत के दौरान वाणी पर संयम रखें, खासकर बड़ों के साथ शांति से बात करें.

 

4/7

सिंह राशि के जातक अपनी सेहत का ध्यान रखें, ज्यादा दौड़ भाग परेशान कर सकती है. कल आप परिवार को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं.

5/7

कन्या राशि के नौकरीपेशा जातकों के लिए कल का दिन अच्छे परिणाम देने वाला रहेगा. सफलता देगा के नए रास्ते खुलेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा.

 

6/7

तुला राशि के जातकों को कल लाभ और बड़ों का सहयोग मिलेगा. कल आपको क्रोध करने से बचना होगा, अन्यथा आप किसी परेशानी में फस सके हैं.

7/7

मकर राशि वालों के लिए कल का दिन हितकारी रहेगा. दिन की शुरुआत सेहत और कामकाज को लेकर कुछ समस्या दे सकती है, लेकिन शाम तक सब सामान्य हो जाएगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link