Rashifal: कन्या राशि वालों को आज रहना होगा सावधान, जानें क्या है आज का राशिफल?

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 31 अक्टूबर सोमवार को क्या है आपका राशिफल?

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 02 Nov 2022-8:44 am,
1/7

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन फलदायक साबित होगा. आज आपका पारिवारिक जीवन भी सुखमय होगा. अगर आपका लंबे समय से कोई जमीनी विवाद चल रहा था तो आज वो भी सुलझ जाएगा. 

2/7

मिथुन राशि के जो जातक राजनीति क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उनके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. आज आप सामाजिक कार्यों से व्यस्त रहेंगे.

3/7

सिंह राशि वालों के लिए भी आज का दिन उत्तम है. आज आपको हर काम में सफलता मिलेगा. इस राशि के जिन जातकों ने नई जॉब के लिए अप्लाई किया था आज उन्हें भी शुभ समाचार मिल सकता है.

4/7

कन्या राशि के जातकों को आज थोड़ा संभलकर वाहन चलाना होगा. आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. हार्ट के मरीजों को भी आज अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा. 

5/7

तुला राशि के जातक आज अचानक किसी तीर्थ धाम की यात्रा पर जा सकते हैं. आज आप सामाजिक कार्यों से भी जुड़े रहेंगे. गरीबों की मदद करें और भगवान का ध्यान करें. इससे आपका मन शांत रहेगा और काम में भी मन लगेगा. 

6/7

धनु राशि के जातक आज घर में कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान ला सकते हैं. आपकी कोई पुरानी अटकी हुई डील भी फाइनल हो सकती है जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. 

 

7/7

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानीभरा रहने वाला है. अचानक आपके परिवार में किसी की तबियत खराब हो सकती है. इस राशि के जो जातक लोहे का काम करते हैं उन्हें भी आज संभलकर काम करना होगा. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link