Rashifal: इस क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज मिलेगा अपनी प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौका, जानें अपना राशिफल

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 08 Nov 2022-9:33 am,
1/7

मेष राशि वाले जातकों का मन आज शांत रहेगा. नकारात्मक विचारों से दूर रहेंगे. आप अपने घर में धार्मिक कार्यक्रम करा सकते हैं. किसी काम को शुरू करने की योजना बना सकते हैं. आज आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. 

 

2/7

कन्या राशि वाले जातकों का मान-सम्मान बढ़ेगा. सामाजिक कार्यों में योगदान रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपको तरक्की के बेहतर अवसर मिलेंगे. 

3/7

सिंह राशि वालों को अपने गुस्से पर काबू रखना होगा, अन्यथा आपके बने हुए काम बिगड़ सकते हैं. आज ज्यादा गुस्सा करने से आपके रिश्ते भी खराब हो सकते हैं. आपको धैर्य रखने की जरूरत है. 

4/7

तुला राशि के जो जातक दूध का कारोबार करते हैं उन्हें आज कहीं से धन की प्राप्ति होगी. आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. धार्मिक कार्यक्रमों में रुचि बढ़ेगी. बुजुर्गों की सेहत अच्छी रहेगी. 

5/7

धनु अगर आपकी किसी से बहस होती है तो आप शांति से बात करके उसे सुलझा लें. आपको आज संतान सुख की प्राप्ति हो सकती हैं. व्यापारियों की आय में वृद्धि होगी. आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. 

6/7

कुंभ राशि के जातक आज थोड़ा मानसिक तनाव महसूस कर सकते हैं. छोटी सी बात पर किसी से नोकझोक हो सकती है. दिनभर चिड़चिड़ापन महसूस कर सकते हैं. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन सामान्य ही बीतेगा. 

7/7

मीन राशि के जो जातक संगीत क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए आज का दिन शुभ है. आपको आज अपनी प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौका मिलेगा. आपका पारिवारिक जीवन भी सुखमय बीतेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link