Weekly rashifal: कन्या राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा यह सप्ताह, मेष राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं होगी वीक की शुरुआत

Weekly Rashifal June 2023: 12 जून से नए सप्ताह की शुरुआत हो गई है. हिंदू पंचांग के अनुसार, यह आषाढ़ मास का दूसरा सप्ताह है. आज के साप्ताहिक राशिफल में जानें आपके लिए यह वीक कैसा रहेगा.

पूनम Mon, 12 Jun 2023-11:48 am,
1/6

मेष राशि: आपके लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं है. इस वीक आपको अपने विपक्षियों से सतर्क रहने की जरूरत है. सेहत को लेकर लापरवाही करना भी आपको परेशानी में डाल में सकता है. 

2/6

वृष राशि: इस सप्ताह आप कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. आपके रुके हुए कार्य बनेंगे. घर में मांगलिक कार्यक्रम करा सकते हैं. महिलाओं के लिए यह सप्ताह काफी व्यस्त रहेगा.

3/6

कन्या राशि: इस राशि के जो जातक मनोरंजन जगत से जुड़े हुए हैं उन्हें इस वीक करियर के बेहतर अवसर मिलने की संभावना है. व्यापारियों को भी इस सप्ताह अच्छा-खासा मुनाफा मिलेगा. 

4/6

तुला राशि: इस वीक आपको अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा. अगर आप कहीं यात्रा पर जाने का सोच रहे हैं तो भी यह वीक आपके लिए अच्छा रहेगा.

5/6

सिंह राशि: इस राशि के युवा इस सप्ताह भविष्य को लेकर कोई बड़ी और खास योजना बना सकते हैं. अगर आप किसी पॉलिसी में निवेश करने का सोच रहे हैं तो यह वीक सही नहीं रहेगा.

6/6

कर्क राशि: इस वीक आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. अगर आप किसी के साथ पार्टनरशिप में बिजनेस शुरू करने का सोच रहे हैं तो आपको अभी सोच-विचार कर लेना चाहिए.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link