India vs Pakistan, IND vs PAK  Asia Cup 2023 Weather Forecast: भारत बनाम पाकिस्तान मैच हमेशा एक त्यौहार के रूप में मनाया जाता है. ऐस में एशिया कप 2023 का अगला मैच भारत और पाकिस्तान के बीच श्रीलंका के पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 2 सितंबर 2023 को खेला जाना है. हालांकि इस दौरान इस मैच पर पानी फिरने के आसार हैं क्योंकि वहां मौसम खराब है और 2 सितंबर को बारिश पड़ने के आसार हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि भारतीय समय के अनुसार एशिया कप 2023 का अगला मैच भारत बनाम पाकिस्तान 2 सितंबर को दोपहर 1 बजे खेला जाना है हालांकि मौसम की भविष्यवाणी कुछ और ही बयान कर रही है. 


बता दें कि बालागोला तूफान शनिवार को भारी बारिश ला सकता है और ऐसे में प्रशंसकों को निराशा देखने को मिल सकती है. गूगल वेदर का कहना है कि इस मैच के दौरान पूरे दिन बादल छाए रहेंगे और बारिश की 56 से 78 फीसदी संभावना है. 


पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट 


बता दें कि यह पिच आमतौर पर बल्लेबाजों के पक्ष में मानी जाती हैं लेकिन स्पिन गेंदबाजों को भी यहां पर मदद मिल सकती है. बेशक मैच के शुरुआत में पिच सपाट रहती है, लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता है, ख़ास कर की वनडे मैचों में, तो यह धीमी होने लगती है, लिहाज़ा स्पिनरों के अच्छी साबित होने लगती है. यह पिच तेज गेंदबाजों के लिए भी अच्छी मानी जाती है, हालांकि स्विंग और सीम प्राप्त करने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. 


गौरतलब है कि एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त को हुई जब पाकिस्तान का मैच नेपाल के साथ था और इस दौरान बाबर आजम की शानदार शतकीय पारी के कारण पाकिस्तान ने नेपाल पर 238 रन की बड़ी जीत दर्ज की. 


यह भी पढ़ें:  ICC Cricket World Cup 2023 Tickets: धर्मशाला में भारत का मैच देखना चाहते हैं? आज मिलेगी टिकेट 


(For more news apart from India vs Pakistan, IND vs PAK  Asia Cup 2023 Weather Forecast, stay tuned to Zee PHH)