चंडीगढ़- आपके पेट में तितलियां होना, या बिजली का झटका महसूस करना. क्या इसका मतलब ये हुआ कि आपका किसी पर क्रश है. आप वास्तव में सिर्फ एक दोस्त के रूप में देखते है? यदि आप काफी भ्रमित महसूस कर रहे है, तो चितां न करे. हम आपकी भावनाओं को समझने में मदद करने के लिए यहां है क्या आपके दिमाग में मौजूद व्यक्ति सिर्फ एक दोस्त है या कुछ और .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने दिल के संघर्ष को सुलझाने में आपकी मदद करने के लिए, यहां संकेत दिए गए हैं जो किसी व्यक्ति की आप में रुचि दिखाते हैं. 


1. आई टॉक- इंसान की भावनाएं उसकी आखों में दिखती है. अगर आपका क्रश आपसे बात करते हुए आपकी आखों में देखता है या आपने कभी उसे आपको छुप के देखते हुए देखा है तो बात खाली दोस्ती तक नही रह गई है. 


2. आपके बारे में सब जानने की इच्छा- अगर आपका क्रश आपसे ऐसे सवाल पुछता है जिससे वो आपके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी ले सकें तो समझ ले कि वो आपके बारे में जानने को इच्छुक है.
 
3. चीजे नोटिस करना- आपकी बोली हर बात अगर आपके क्रश को याद रहे या आपके कपड़ों से लेकर आपके लिखावट तक का ख्याल रहे. तो इसका मतलब वो आपके सबसे अच्छा जानना चाहता है.


4. आपकी सराहना करता है- यदि आपका क्रश आपको पसंद करता है तो, वह आपकी लगभग किसी भी चीज के लिए आपकी सराहना या प्रशंसा करता है जैसे कि आपके बाल कटवाने, कौन सा परफियूम लगाते है या आप कैसे कपड़े पहनते हैं.


5. हमेशा आपकी मदद के लिए तैयार- वह व्यक्ति जो आपको किसी भी चीज के लिए बेसब्री से मदद की पेशकश करता है, वह वास्तव में आपको पसंद कर सकता है. इसलिए, यदि आपका क्रश आपको जरूरत पड़ने पर हमेशा हाथ देने के लिए उपलब्ध है, तो एक मौका हो सकता है कि वह प्रभावशाली होने की कोशिश कर रहा हो.
 
6. अपने पास रहने के तरीके ढूंढना - यदि आप ध्यान दें कि, बिना प्रयास किए भी, आप हमेशा अपने क्रश के साथ या उसके बगल में बैठे रहते हैं, तो यह या तो नियति का काम है या आपके क्रश का. जब भी आप आस-पास हो तो देखें कि आपका क्रश कैसा व्यवहार करता है. क्या वह हर समय आपके सामने से गुजरता है या किसी ऐसे दोस्त के पास जाता है जो आपके करीब है? क्या यह सिर्फ संयोग और समय है? 



7. किसी और के साथ आपको घूमता देख मूड बदल जाता है - जब भी वह आपको गहरी बातचीत में या विपरीत लिंग के किसी अन्य व्यक्ति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हुए देखता है, तो आपका क्रश कैसे प्रतिक्रिया करता है? यदि आप नोटिस करते हैं कि हर बार ऐसा होता है तो वह असामान्य रूप से उदास हो जाता है, तो शायद यह आपकी वजह से है.