चंडीगढ़: गधे का नाम सुनकर आपको किसी बेवकूफ की शक्ल दिखाई देती होगी, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की कोई गधे को पाल कर लाखों की कमाई कर सकता हैं. जी हां, हम आपको ऐसे ही एक शक्स के बारे में बताने जा रहें जिसने गधी के दूध का फार्म खोलने के लिए अपनी आईटी की नौकरी छोड़ दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि यह मामला कर्नाटक का है, जहां एक 42 साल के शख्स श्रीनिवास गौड़ा ने नौकरी छोड़कर गधी का दूध बेचने का काम शुरू किया है. इनका कहना है कि मैनें 8 जून को ही नौकरी छोड़ दी है. जिसके बाद उन्होंने ये कारोबार शुरू किया है.


श्रीनिवास का कहना है कि यह कर्नाटक का पहला गधा पालन और ट्रेनिंग सेंटर है. उनका कहना है कि वह इससे बहुत अच्छी कमाई कर रहें है, जिसके बाद उन्हें पहले ही 17 लाख रुपये के ऑर्डर मिल चुके हैं.


श्रीनिवास गौड़ा  कहते हैं कि हम गधी के दूध को बेचने की योजना बना रहे हैं, जिसके बहुत सारे फायदे हैं. हमारा सपना है कि गधी का दूध सभी को मिले. गधी का दूध एक औषधि सूत्र है.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गधी के दूध में  ऐसे गुण होते हैं जो स्वस्थ आहार के लिए उच्च गुणवत्ता वाले होते हैं. यह बहुत पौष्टिक होता है और साथ ही ये काफी स्वादिष्ट होता है.