Atique Ahmed Son Encounter: उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का यूपीएसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया है. इस दौरान असद के पास से विदेशी हथियार बरामद हुए. बता दें, असद अहमद काफी समय से प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित था. इस पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असद और गुलाम पर घोषित था 5 लाख रुपये का इनाम 
असद अहमद के साथ बदमाश गुलाम का भी एनकाउंटर किया गया है. इन दोनों पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था. वहीं, एसटीएफ ने जानकारी देते हुए बताया कि जब असद और गुलाम की घेराबंदी की गई तो उनकी ओर से फायरिंग की गई, जिसकी जबावी कार्रवाई करते हुए उन पर गोली चलाई गई और दोनों एनकाउंटर में ढेर हो गए.    


ये भी पढ़ें- HP Crime News: नशा कारोबारियों की अब नहीं खैर, पुलिस प्रशासन कर रहा बड़ा प्लान


यूपी के डिप्टी सीएम ने यूपी STF को दी बधाई
असद अहमद के एनकाउंटर पर कई लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर यूपी  STF को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है 'यूपी STF को बधाई देता हूं. उमेश पाल एडवोकेट और पुलिस के जवानों के हत्यारों का यही हश्र होना था.'


वहीं, यूपी के दूसरे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, 'हमारा संकल्प है कि हम उत्तर प्रदेश से गुंडे माफिया और अपराधियों को खत्म करेंगे. अभी अभी घटना हुई है, जैसे ही पूरा विवरण आएगा उसे साझा करें. कोई भी ऐसा अपराधी जो अपराध करेगा वो प्रदेश में खुला नहीं घूमेगा. उत्तर प्रदेश कानून के माध्यम से सजा दिलाने में उत्तर प्रदेश पहले नंबर पर है. उत्तर प्रदेश में कोई भी अपराधी अपराध करके बच नहीं पाएगा.'


ये भी पढ़ें- Bathinda Military Station news: ਮਿਲਟਰੀ ਸਟੇਸ਼ਨ 'ਚ ਇੱਕ ਹੋਰ ਫ਼ੌਜੀ ਦੀ ਮੌਤ! ਜਾਣੋ ਪੂਰਾ ਮਾਮਲਾ


एसटीएफ की टीम में कुल 12 सदस्य थे शामिल
बता दें, अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और गुलाम का एनकाउंटर करने वाली एसटीएफ की टीम में कुल 12 सदस्य शामिल थे. टीम में दो डिप्टी एसपी, दो कमांडो, दो इंस्पेक्टर, एक एसआई और पांच हेड कॉन्स्टेबल शामिल थे.


WATCH LIVE TV