CBSE Class 12 Board Exam Result 2023: भारतीय महिला क्रिकेट (Indian Women cricket) टीम की युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा क्रिकेट के मैदान में शानदार बल्लेबाजी करती दिखाई देती हैं और न सिर्फ क्रिकेट के मैदान में बल्कि शेफाली वर्मा ने सीबीएसई की 12वीं क्लास की बोर्ड परीक्षा में भी शानदार प्रदर्शन किया है. 19 साल की युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बारहवीं क्लास की मार्कशीट शेयर की.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्ट के कैप्शन में लिखी ये खास बात
इस पोस्ट में उन्होंने लिखा '2023 में एक और बहुत ही खास 80+ स्मैश, लेकिन इस बार 12वीं बोर्ड में! मैं अपने रिजल्ट से बहुत खुश हूं और अपने पसंदीदा विषय – क्रिकेट को अपना सब कुछ देने का इंतजार नहीं कर सकती!' 


80 प्रतिशत नंबर से पास हुईं शेफाली वर्मा
गौरतलब है कि 12 मई को CBSE ने 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित कर दिए थे. इसमें कई बच्चे अच्छे नंबरों से पास हुए. इस लिस्ट में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी शेफाली वर्मा भी शामिल थीं, जिनके 12वीं क्लास में 80 प्रतिशत नंबर आए. अपनी इस सफलता के बाद शेफाली काफी खुश नजर आईं और उन्होंने अपनी मार्कशीट सोशल मीडिया पर शेयर कर खुशी जाहिर की. शेफाली ने इस पोस्ट के जरिए अपना पसंदीदा सब्जेक्ट भी बताया. 


2019 में किया अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू
बता दें, 2023 की शुरुआत में खेले गए महिला अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शेफाली वर्मा की कप्तानी में जीत हासिल की थी.  
फाइनल में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर जीत दर्ज की थी. बता दें, हरियाणा की रहने वाली शेफाली वर्मा इंडिया के लिए तीन फॉर्मेट में खेलती हैं. शेफाली ने 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच से अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था.