Mandi accident: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक बेकाबू होकर अचानक एक घर में घुसा गया, जिसकी वजह से घर में मौजूद तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक बुरी तरह घायल हो गया. रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां जानें ताजा अपडेट- LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 5 July 2022: हिमाचल के मंडी में बेकाबू होकर घर में घुसा ट्रक, मौके पर तीन की मौत
 
बीते दिन भी हुआ था हादसा
मंडी जिला के एडिशनल एसपी आशीष शर्मा ने इस पूरे मामले में बताया है कि हादसे में घायल हुए व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जबकि तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मालूम हो बीते दिन सोमवार को भी सुबह के वक्त हिमाचल के कुल्लू जिला से हादसे की दुखद खबर सामने आई थी, जहां सैंज घाटी भयंकर बस हादसा हुआ था. जहां कुल्लू जिला की सैंज घाटी में भयंकर बस हादसा हुआ था. शैंशर से सैंज की ओर जा रही एक प्राइवेट बस जंगला गांव के पास सड़क से नीचे गिर गई थी. यह हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ था. 


ये भी पढ़ें- Petrol diesel price: आज क्या है आपके शहर में पेट्रोल डीजल का भाव, जानें कितना हुआ बदलाव


क्या था पूरा मामला? 
हादसे में कई स्कूल के बच्चों समेत करीब 15 से ज्यादा लोगों को मौत हो गई थी जबकि कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे. इस हादसे पर देश के प्रधानमंत्री से लेकर हिमाचल सीएम समेत कई बड़े नेताओं ने शोक व्यक्त किया था. इतना ही नहीं, प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर और पीएम मोदी ने घायलों और मृतकों को मुआवजा देने का भी ऐलान किया है. 


WATCH LIVE TV