LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 5 July 2022: मानसून के शुरू होते ही प्रशासन हुआ अलर्ट, आपदाओं से निपटने के लिए टीमें हुईं गठित
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1244639

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 5 July 2022: मानसून के शुरू होते ही प्रशासन हुआ अलर्ट, आपदाओं से निपटने के लिए टीमें हुईं गठित

 

छत्तीसगढ़ पुलिस ने ज़ी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन को जबरन गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गार्ड की ओर से वजह पूछने पर उसके साथ भी गुंडागर्दी की. 

  • LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 5 July 2022: दिनभर की हर बड़ी खबर जानने के लिए आप जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें. यहां आपको पंजाब हिमाचल से जुड़ी सामाजिक और राजनीतिक हर छोटी बड़ी खबर का अपडेट मिलेगा. दिनभर की हर बड़ी खबर जानने के लिए आप जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें. यहां आपको पंजाब हिमाचल से जुड़ी सामाजिक और राजनीतिक हर छोटी बड़ी खबर का अपडेट मिलेगा. 

Trending Photos

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 5 July 2022: मानसून के शुरू होते ही प्रशासन हुआ अलर्ट, आपदाओं से निपटने के लिए टीमें हुईं गठित
LIVE Blog

Anchor Rohit Ranjan breaking: छत्तीसगढ़ पुलिस ने जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को यूपी पुलिस को जानकारी दिए बिना ही जबरन गिरफ्तार कर लिया. छत्तीसगढ़ पुलिस सुबह करीब 5 बजे रोहित के घर पहुंच गई. 

 

05 July 2022
23:26 PM

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल अमृतसर लाया गया
पीएस भंडाल, डीसीपी (लॉ एंड ऑर्डर) जानकारी देते हुए कहा कि, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल अमृतसर लाया गया है.  उसे कल (राणा कंडोवालिया हत्याकांड के संबंध में) अदालत में पेश किया जाएगा. 

21:22 PM

हिमाचल में मानसून के शुरू होते ही प्रशासन हुआ अलर्ट, आपदाओं से निपटने के लिए टीमें हुईं गठित
हिमाचल प्रदेश में मानसून के चलते हर साल काफी नुकसान झेलने को मिलता है. जहां एक तरफ मानसून के आते ही प्रदेश में कई जगह आफत आने शुरू हो गए हैं,  तो कहीं ठंडी हवाओं का आनंद लेने के लिए पर्यटक हिमाचल पहुंच रहे हैं. ऐसे में आपदाओं से निपटने के लिए प्रशासन ने खुद को तैयार कर लिया है. उपायुक्त डॉक्टर निपुण जिंदल ने कहा कि मानसून सीजन में आपदाओं से निपटने के लिए जिला तथा उपमंडल स्तर पर स्थापित कंट्रोल रूम  24 घंटे खुले रहेंगे ताकि आपदा से त्वरित प्रभाव से निपटा जा सके. उन्होंने कहा कि आपदा से निपटने के लिए आवश्यक उपकरण भी उपमंडल स्तर पर उपलब्ध करवाए गए हैं. इसके साथ ही होमगार्ड तथा वालंटियर्स की टीमें भी गठित की गई हैं, जो कि आपदा के दौरान त्वरित प्रभाव से कार्य करेंगी. 

19:51 PM

लड़कियों ने परीक्षा परिणाम में मारी बाजी
बेटियां हमेशा ही अपने माता-पिता का नाम रोशन करती रही हैं. इसकी ताजा मिसाल आज देखने को मिली. आज पंजाब स्कूल सिख्या बोर्ड के नतीजे आए हैं जिसमें तीनों लड़कियों ने बाजी मारी है. इसी कड़ी में संगरूर के नतृ गांव की रहने वाली दिलप्रीत कौर ने दसवीं कक्षा में कुल 650 अंकों में से 645 प्राप्त कर पूरे पंजाब में दूसरा स्थान हासिल किया है. 

18:09 PM

एंकर रोहित रंजन के गिरफ्तारी पर बोले बीजेपी के पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद
जी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन के घर पर छतीसगढ़ की पुलिस टीम की करवाई को लेकर पूर्व मंत्री भाजपा तीक्ष्ण सूद ने कहा कि यह गैर जिम्मेदार तरीके से कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा की ऐसा कोई तरीका नहीं की बिना जानकारी आप किसी के घर में घुस जाओ. साथ ही उन्होंने कहा कि रोहित रंजन पहले ही न्यूज़ को लेकर माफी मांग लिया है. 

17:48 PM

बरनाला की सीआईए पुलिस ने 1,54,350 नशीले कैप्सूल सहित एक नशा तस्कर को किया गिरफ्तार
सीआईए पुलिस द्वारा कुछ दिन पहले बरनाला से दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में नशीले पदार्थ और ड्रग बरामद की गई थी, जिनसे रिमांड के दौरान पूछताछ के बाद पुलिस ने उनके एक अन्य साथी को भारी मात्रा में नशीले कैप्सूल सहित गिरफ्तार किया है.

12:20 PM

बिना वर्दी के घर में घुसी छत्तीसगढ़ पुलिस 
रोहित के घर की सोसाइटी के गार्ड ने छत्तीसगढ़ पुलिस से वहां आने की वजह पूछी तो उन्होंने कुछ नहीं बताया. गार्ड के रोकने के बावजूद करीब 10 से 15 सदस्य बिना वर्दी और बिना आइ (ID card) के रोहित के ड्राइंग रूम तक चले गए. इतना ही नहीं वे घंटो वहां बैठे रहे. और तो और छत्तीसगढ़ पुलिस ने सारी हदें पार कर दीं पुलिस ने रोहित के घर का सामान भी बिखेर दिया. 

12:08 PM

छत्तीसगढ़ पुलिस ने सोसाइटी के गार्ड के साथ की गुंडागर्दी
बता दें, छत्तीसगढ़ पुलिस सुबह करीब 5 बजे रोहित रंजन के घर पर पहुंच गई थी. उस वक्त रोहित का पूरा परिवार सो रहा था, जिस सोसाइटी में रोहित का घर है वहां का सिक्योरिटी गार्ड पुलिस को रोकता रहा, लेकिन छत्तीसगढ़ पुलिस रुकी नहीं. इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ की पुलिस ने गार्ड का फोन छीनकर उसके साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया था. 

 

11:14 AM

रोहित रंजन ने ट्वीट कर दी जानकारी
रोहित रंजन ने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस बारे में ट्वीट कर बताया. उन्होंने ट्वीट में लिखा 'बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है,क्या ये कानूनन सही है' इसके बाद अब गाजियाबाद पुलिस ने भी ट्वीट किया है. पुलिस ने लिखा है 'प्रकरण स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है. थाना इंदिरापुरम पुलिस मौके पर है. नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी.  

10:44 AM

 

ZEE NEWS के एंकर रोहित रंजन को छत्तीसगढ़ पुलिस ने जबरन किया गिरफ्तार 

छत्तीसगढ़ पुलिस ने यूपी पुलिस को बिना बताए ज़ी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार को उनके घर गाजियाबाद से जबरन गिरफ्तार कर किया है. 

09:08 AM

Mandi accident: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक बेकाबू होकर अचानक एक घर में घुसा गया, जिसकी वजह से घर में मौजूद तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया है. 

 

Trending news