विपन कुमार/धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सीएम बनने के बाद 21 दिसंबर को पहली बार धर्मशाला आएंगे. ऐसे में उनके स्वागत को लेकर जिलावासियों समेत कांग्रेस पार्टी के समस्त कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं. धर्मशाला में मुख्यमंत्री के भव्य स्वागत के साथ ही जोरावर स्टेडियम में अभिनंदन समारोह का आयोजन भी किया जाएगा. बता दें, विधानसभा भवन तपोवन धर्मशाला में 22 दिसंबर से विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है. इसे लेकर राज्यपाल ने अधिसूचना जारी कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- शिमला में क्रिसमस और नए साल पर हो सकती है Snowfall, होटलों में किए जा रहे खास इंतजाम


सीएम का किया जाएगा भव्य स्वागत
शाहपुर के कांग्रेस विधायक व प्रदेश महासचिव और अभिनंदन समारोह के समंवयक केवल सिंह पठानिया ने धर्मशाला में प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का बतौर सीएम कांगड़ा जिले का पहला दौरा ऐतिहासिक होगा. ऐसे में उनका भव्य स्वागत किया जाएगा. सीएम के यहां आने का लोग भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जन भी अपने मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर बेहद उत्साहित है.


ये भी पढ़ें- Himachal: सीएम सुक्खू के इस प्लान से बिलासपुर के लोगों के मिलेगा बड़ा फायदा


सुक्खू का सीएम बनने तक का सफर पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणादायक-पठानिया
केवल सिंह पठानिया ने कहा कि सामान्य पारिवारिक पृष्ठभूमि से निकलकर अपनी योग्यता से सूबे के शीर्ष पद तक पहुंचे सुखविंदर सिंह सुक्खू आम जन के लिए संघर्ष से सफलता के आदर्श हैं. जन-मन से सीधा जुड़ाव उनकी ताकत है. उन्होंने कहा कि एनएसयूआई के आम कार्यकर्ता से सीएम बनने तक का सुखविंदर सिंह सुक्खू का सफर पार्टी कार्यकर्ताओं समेत सभी के लिए प्रेरणादायक है.


WATCH LIVE TV