नाहन/देवेंद्र वर्मा: हिमाचल प्रदेश में 21 दिसंबर को एक शख्स पर रॉड और डंडों से हमला किया गया. इतना ही नहीं उस पर गोलियां भी चलाई गईं थी. रौंगटे खड़े देने वाली इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए, जिसके बाद इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया था. वहीं, अब पुलिस ने इस मामले में सीमावर्ती क्षेत्र पांवटा साहिब के भूपपुर से और 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में रहेंगे आरोपी
एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पांवटा साहिब से गिरफ्तार किए गए सभी 5 आरोपी 30 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में रहेंगे. जहां उनसे पूछताछ की जाएगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसमें पीड़ित शख्स पर जानलेवा हमला किया गया था. इन सभी से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश की जा रही है कि ये लोग हथियार कहां से आए थे. 


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: सिरमौर में अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करने में मददगार साबित हो रहे ड्रोन


लोगों से पुलिस से लगाई गुहार
एसपी ने कहा कि पांवटा साहिब क्षेत्र से लगातार सामने आ रहीं आपराधिक वारदातों के बाद लोग भी सहमे हुए हैं. लोगों का कहना है कि इस इलाके में लगातार आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं, जिससे उन्हें अपने परिवार की सुरक्षा का भी डर सताने लगा है. लोगों का कहना है कि पुलिस को इन आपराधिक मामलों में सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी कोई भी आपराधिक वारदात न हो सकें. 


ये भी पढ़ें- Yami Gautam: अपनी जन्मभूमि हिमाचल पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम, दिखाया अपना खेत


यह हो सकती है लगातार बढ़ रही वारदातों की वजह
बता दें, पांवटा साहिब सिरमौर जिला का सीमावर्ती इलाका है और यहां की सीमाएं पड़ोसी राज्य उत्तराखंड उत्तर प्रदेश और हरियाणा से सटी हुई हैं. पिछले कुछ समय से यहां लगातार आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं जो लगातार चिंता का विषय बनी हुई हैं. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि कहीं ये हथियार दूसरे राज्यों से ही तो नहीं लाए जा रहे हैं. 


WATCH LIVE TV