देवेंद्र वर्मा/नाहन: केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लोकसभा में लाए नारी शक्ति वंदन विधेयक बिल को जिला सिरमौर भाजपा ने ऐतिहासिक करार दिया है. जिला सिरमौर के भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि अब देश की आधी आबादी को 33 प्रतिशत आरक्षण मिलेगा. महिलाएं प्रजातंत्र में आगे बढ़कर देश की राजनीति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित बनाएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रजातंत्र में महिलाओं की बढ़ेगी भागेदारी
नाहन में मीडिया से बातचीत करते हुए जिला भाजपा के अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने नारी शक्ति को बढ़ाने और महिला सशक्तिकरण के लिए कार्य करने के लिए कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं. अब लोकसभा में नारी शक्ति वंदन विधेयक बिल को लाकर केंद्र की मोदी सरकार ने क्रांतिकारी फैसला लिया है. अब देश की राजनीति में 33 प्रतिशत आरक्षण महिलाओं को मिलेगा. 


ये भी पढ़ें- Hamirpur News: केंद्र सरकार हिमाचल में आई आपदा को राष्ट्रीय आपदा करें घोषित- सीटू


विनय गुप्ता ने कांग्रेस पर साधा निशाना
बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह महिलाओं की प्रजातंत्र में भागीदारी बढ़ाने के लिए भारत की राजनीति में बदलाव लाने वाला कदम है, जिसके लिए वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हैं. जिला भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीते कई महीनों से लगातार प्रदेश सरकार ने जन विरोधी निर्णय लिए हैं. भाजपा सरकार के कार्यकाल में खुले सैकड़ों संस्थानों को बंद किया है. 


ये भी पढ़ें- कालका शिमला रेलवे ट्रैक पर फिर शुरू हुआ रोमांच भरा सफर, सोलन तक चलाईं 2 स्पेशल ट्रेन


25 सितंबर को भाजपा विधानसभा का किया जाएगा घेराव
आपदा में प्रभावितों को कोई राहत नहीं पहुंचाई गई है. कर्मचारियों का चुन-चुनकर तबादला कर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. लगातार महंगाई को बढ़ावा दिया जा रहा है. इन सभी मुद्दों को लेकर 25 सितंबर को भाजपा विधानसभा का घेराव करने जा रही है. उन्होंने बताया कि जिला सिरमौर से भी इस घेराव में 1500 भाजपा कार्यकर्ता हिस्सा लेने के लिए जाएंगे.


WATCH LIVE TV