नई दिल्ली: अगर आप किसी को पसंद करते हैं तो आमतौर पर उसे 'आइ लाइक यू' (I like u) बोलकर अपनी भावनाएं बयां करते हैं. ऐसे में सुनने वाले को भी यह शब्द अच्छा लगता है, लेकिन आप इस शब्द को किसी अंजान व्यक्ति को कह दें तो वह सोच में ही पड़ जाएगा. हो सकता है उसे यह सुनने में बहुत अजीब लगे और वह आप पर गुस्सा भी करे, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. इस बार एक शख्स को I like u बोलना कुछ ज्यादा ही भारी पड़ गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

I like u कहने पर हुई पिटाई 
बता दें, कुछ समय पहले सुशांत नाम के एक ट्वीटर यूजर ने पंजाब पुलिस को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि 'मेरी तरफ से एक अंजान महिला को I like u का मैसेज भेजा गया था, जिसे उसके पति ने पढ़ लिया और फिर उस महिला के पति ने मेरे साथ मारपीट की. इसके बाद उसने ट्वीट के जरिए पंजाब पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग की. 


ये भी पढ़ें- LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 20 July 2022: शिमला में दो नाबालिग से किया गया दुष्कर्म


यह है पूरा मामला
दरअसल, पंजाब पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार  I Like u का मैसेज भेजने वाले शख्स ने महिला के पति से माफी मांगी थी. इसके बावजूद महिला के पति ने उसके साथ मारपीट की. सुशांत दत्त नाम के इस यूजर ने कहा कि उसे अभी भी असुरक्षित महसूस हो रहा है. उसने ट्ववीट कर पुलिस से मदद मांगी थी. हालांकि उसने ट्वीट को हटा दिया था, लेकिन अब उसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है उसे सुरक्षा दी जाए. #PS डी-डिवीजन अमृतसर.


ये भी पढ़ें- Petrol Diesel Price: तेल भरवाने से पहले जान लें आज का दाम, क्या है आपके शहर का हाल?


पुलिस ने दिया यह जवाब
जिस पर अब पंजाब पुलिस ने काफी अच्छा जवाब दिया है, जिसकी इस शख्स ने तारीफ भी की है. पंजाब पुलिस ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पता नहीं आपने क्या उम्मीद करके उस महिला को मैसेज भेजा, लेकिन इस मामले में डायरेक्ट आपको पीटना सही नहीं था. महिला के पति को पुलिस से शिकायत करनी चाहिए थी. पुलिस कानून के अनुसार, उपयुक्त धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई करती, लेकिन अब दोनों ही मामलों में पुलिस जांच कर एक्शन लेगी.