Live update Sidhu Musewala Murder case:सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पाकिस्तान भागना चाहते थे मारे गए गैंगस्टर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1265493

Live update Sidhu Musewala Murder case:सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पाकिस्तान भागना चाहते थे मारे गए गैंगस्टर

हिमाचल प्रदेश की हर बड़ी खबर और ताजा अपडेट जानने के लिए आप जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें.

Live update Sidhu Musewala Murder case:सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पाकिस्तान भागना चाहते थे मारे गए गैंगस्टर
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 20 July 2022: दिनभर की हर बड़ी खबर और ताजा अपडेट जानने के लिए आप जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें. यहां आपको पंजाब हिमाचल से जुड़ी सामाजिक और राजनीतिक हर छोटी बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट मिलेगा. 

 

20 July 2022
22:04 PM

कस्टम विभाग को मिली बड़ी सफलता  
अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से कस्टम विभाग को बड़ी सफलता मिली है. टीम ने 50 लाख के करीब का सोना ज़ब्त किया है. वहीं, 933 ग्राम सोने के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा. जो 
दुबई से लाखों का सोना लाया था.  

16:58 PM

फॉरेंसिक टीम मारे गए गैंगस्टर के बैग की कर रही जांच
23 जिलों की पुलिस मुठभेड़ में मौजूद थी. ऑपरेशन की गंभीरता को देखते हुए देहाती और शहरी पुलिस को मौके पर बुलाया गया था. अब फॉरेंसिक टीम हवेली में अंदर मौजूद है और मुठभेड में मारे गए गैंगस्टर के बैग की जांच कर रही है. 

16:42 PM

पाकिस्तान भागना चाहते थे गैंगस्टर
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर मनू और शूटर जगरूप सिंह रूपा पाकिस्तान भागना चाहते थे. 

16:20 PM

दूसरा गैंगस्टर मनू की मौत
अमृतसर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. लगातार पांच घंटे से चल रही मुठभेड़ में दूसरा गैंगस्टर मनू भी ढे़र हो गया है. 

16:04 PM

अमृतसर मुठभेड़ में बड़ा अपडेट
जिस हेवली से फायरिंग हो रही है यानी जिस हवेली में गैंगस्टर छिपे होने की आशंका जताई जा रही है उसमें अब कमांडो घुस चुके हैं.  

15:50 PM

आतंकियों से जुड़े होने की जताई जा रही आशंका   
आस-पास के घरों में पांच से सात गैंगस्टर के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है. इतना ही नहीं जिस हिसाब से लगातार फायरिंग हो रही है उसे देखते हुए इन गैंगस्टर का आतंकियों से संपर्क होने की आशंका भी जताई जा रही है.  

15:50 PM

आज सुबह करीब 11 बजे से अमृतसर पुलिस और गैंगस्टर के बीच लगातार मुठभेड जारी है. 

 

15:42 PM

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में अमृतसर में चल रही मुठभेड़ के दौरान मीडिया कर्मियों में मौजूद सिकंदर मट्टू नाम के एक कैमरामैन को गोली लगी है 

 

15:13 PM

दोनों तरफ से अभी भी मुठभेड़ जारी 
अटारी बॉर्डर के पास अभी भी मुठभेड़ जारी है. घायल आरोपी का नाम मन्नू कूसा बताया जा रहा है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि ये दोनों गैंगस्टर पास के ही किसी गांव में छिपे हुए थे, जिसके बाद पुलिस यहां पहुंची और दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई.

14:27 PM

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा अपडेट

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ी खबर सामने आई है. अमृतसर पुलिस ने एनकाउंटर किया है, जिसमें एक की मौत हो गई है और एक घायल हो गया है. 

 

12:40 PM

शिमला में दो नाबालिग से किया गया दुष्कर्म
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आज दो नाबालिक बच्चियों से रेप का मामला सामना आया है. पहला मामला शिमला से 30 किमी दूर ठियोग का है. वहीं, दूसरा मामला शिमला शहर का ही है. 

 

11:20 AM

धर्मशाला के इस अस्पताल को स्मार्ट बनाने की कवायत शुरू 
स्मार्ट सिटी धर्मशाला के जोनल अस्पताल धर्मशाला को अब स्मार्ट हॉस्पिटल बनाने की कवायद शुरू हो गई है. इसके लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं. इसके तहत 5 साल तक के बच्चों, गर्भवती महिलाओं संग बुजुर्गों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए जल्द दवाईयां उपलब्ध करवाने की सुविधा शुरू कर दी गई है. 

10:44 AM

हिमाचल में कैबिनेट मंत्री के घर में घुसे चोर
हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर के घर में चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने इस बार किसी आम आदमी नहीं बल्कि एक मंत्री के घर को ही अपना निशाना बना लिया. हालांकि चोर मंत्री के घर से कोई सामान नहीं चुरा पाए. शिकायत पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. 

09:42 AM

रोजाना की तरह आज 20 जून को पेट्रोल डीजल के रेट जारी कर दिए गए हैं. आज भी वाहन ईंधन के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. पिछले दो महीने से तेल की कीमत जस की तस बनी हुई हैं.  

09:04 AM

इन दिनों मैदानी इलाकों में हर कोई चिलमिलाती गर्मी से परेशान है. वहीं, हिमाचल में बारिश राहत नहीं, बल्कि आफत बन गई है. वहीं, हिमाचल में तेज बारिश कहर बरपा रही है. कई जगहों पर तेज बारिश की वजह से बाढ़ आ रही है, जिससे आम जनता का काफी नुकसान हो रहा है. 

Trending news