LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 12 July 2022: पंजाब के ए.जी. पर ट्रेन में हुआ हमला

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 12 Jul 2022-8:52 pm,

पंजाब से लेकर हिमाचल तक, राजनीति से लेकर मौसम तक दिनभर की हर बड़ी खबर और ताजा अपडेट जानने के लिए आप जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें. यहां आपको पंजाब हिमाचल से जुड़ी सामाजिक और राजनीतिक हर छोटी बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट मिलेगा.


LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 12 July 2022: पंजाब से लेकर हिमाचल तक, राजनीति से लेकर मौसम तक दिनभर की हर बड़ी खबर और ताजा अपडेट जानने के लिए आप जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें. यहां आपको पंजाब हिमाचल से जुड़ी सामाजिक और राजनीतिक हर छोटी बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट मिलेगा. 

नवीनतम अद्यतन

  • पंजाब के ए.जी. अनमोल रतन सिद्धू पर हमला
    Punjab Breaking: पंजाब के ए.जी. अनमोल रतन सिद्धू पर हमला होने की खबर सामने आ रही है. बता दें, वह ट्रेन से दिल्ली से चंडीगढ़ आ रहे थे. ऐसे में द्धू। जिस बर्थ पर बैठे थे वहां बाहर से पत्थर मारे गए. पानीपत क्रॉस करते ही कोहड़ गांव के पास यह पत्थर फेंके गए थे.  अनमोल सिद्धू ने डीजीपी को इस बात की शिकायत की है.  फिलहाल, अनमोल रतन सिद्धू अंबाला पहुंचे है. 

  • कोरोना के पकड़ी रफ्तार
    चंबा में करोना का एक साथ बड़ा विस्फोट हुआ है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए आंकड़ों के अनुसार. जिले में कोरोना के 96 नए मामले सामने आए हैं. 

  • सीएम जयराम ठाकुर ने 8 करोड़ की लागत वाली की योजनाओं का शिलान्यास किया
    आज यानी मंगलवार को हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने सराज के अंतर्गत शिकावरी में 8 करोड़ की लागत वाली विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया. 

  • बहबल गोलीकांड मामले में फरीदकोट की अदालत में हुई सुनवाई
    फरीदकोट की जिला अदालत में आज यानी बहबल गोलीकांड केस की सुनवाई हुई है. सुनवाई के दौरान पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी को छोड़कर बाकी सभी आरोपी निलंबित आईजी परमराज सिंह उमरानंगल,पूर्व एसएसपी चरनजीत सिंह शर्मा,एसपी बिक्रमजीत सिंह ,तत्कालीन एसएचओ अमरजीत कुलार, कारोबारी पंकज बंसल व सुहेल सिंह बराड़ हाजिर रहे. 

  • लॉरेंस के बाद उसके साथियों पर कसा जा रहा पुलिस का शिकंजा
    लॉरेंस बिश्नोई के बाद अब उसके साथियों के ऊपर भी पुलिस शिकंजा कस रही है. इस बीच गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को भी आज अमृतसर की जिला अदालत में पेश किया गया, जिसे 6 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया. जग्गू भगवानपुरिया के ऊपर भी अमृतसर में संगीन मामले दर्ज हैं. इस बीच एक मामला व्यास थाना क्षेत्र से हैं, जिसमें उसके ऊपर आरोप है कि उसने गैंगस्टर को भगाने की कोशिश की थी. 

  • रेसलर ग्रेट खली दलीप सिंह राणा पर लगा यह आरोप
    रेसलर ग्रेट खली दलीप सिंह राणा की पंजाब में फिल्लौर के पास लाडोवाल टोल प्लाजा के टोल कर्मियों से बहसबाजी हो गई. इतना ही नहीं 'द ग्रेट खली' पर यह भी आरोप लगा है कि बहस के दौरान उन्होंने टोल प्लाजा के कर्मी को थप्पड मारा है. टोल कर्मचारियों ने बताया कि टोल पर पर्ची न कटवाने को लेकर यह बहसबाजी हुई है. 

  • सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में गिरफ्तार पंजाब विधानसभा के पूर्व स्पीकर निर्मल सिंह काहलों के भतीजे संदीप काहलों के घरों की तलाशी की गई. इस दौरान पुलिस को अहम सुबूत मिले हैं. कहा जा रहा है कि इस पूरे मामले में जल्द ही बड़े खुलासे होंगे.

  • हिमाचल प्रदेश में 18 जुलाई को पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा में पास हुए अभ्यर्थियों की वेरिफिकेशन की जानी है. हिमाचल प्रदेश पुलिस परीक्षा भर्ती बोर्ड ने जिला पुलिस अधीक्षकों को आदेश जारी कर दिए हैं. इसके बाद सिंतबर में ट्रेनिंग शुरू हो जाएगी. 

     

  • हर दिन की तरह आज सरकारी तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के ताजा कीमतें (Petrol Diesel rate) जारी कर दी हैं. नए रेट के अनुसार आज भी तेल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. दो महीने होने को हैं पेट्रोल और डीजल की कीमतें जस की तस बनी हुई हैं. तेल के भाव में न तो कई बढ़ोतरी हुई है और न ही कोई गिरावट आई है.

  • हिमाचल प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में बारिश कहर बनकर बरस रही है. जगह-जगह से बादल फटने की घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसकी वजह से आमजन का भी काफी नुकसान हो रहा है. ऐसे में अब इन परिवारों के लिए राहत भरी खबर सामने आई है. खाद्य आपूर्ति विभाग आपदा से प्रभावित होने वाले परिवारों को निशुल्क राशन वितरित करेगा. इसके साथ ही मुफ्त गैस कनेक्शन देगा.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link