नई दिल्ली: कहते हैं मां की ममता का कोई मोल नहीं होता. एक मां ही तो है, जिसके साए में बच्चे खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं, लेकिन उस वक्त क्या हो जब मां ही अपनी ममता का मोल-भाव करने लग जाए. तमिलनाडु से मां की ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक कलयुगी मां ने अपनी ही कोख से जन्मी बेटी का सौदा कर दिया. दरअसल तमिलनाडु में एक मां ने खुद ही अपनी नाबालिग बेटी का रेप कराया और फिर उसके एग्स का सौदा कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Petrol Diesel CNG Price: आज क्या है पेट्रोल-डीजल सीएनजी का दाम, कहां कितना हुआ बदलाव


2017 से कर रहा था रेप और एग सेल
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु के सेलम जिले में महिला का दोस्त कई साल तक उसकी बेटी से रेप करता रहा और फिर उसके एग्स को अस्पतालों में बेच देता. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीड़िता की मां और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, जांच अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 2017 से ही नाबालिग से रेप किया जा रहा था और उसके एग्स को बेचा जा रहा था. एक या दो बार नहीं बल्कि 10 से भी ज्यादा बार उसके एग्स को बेचा गया. 


ये भी पढ़ें- पुरुषों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है खजूर, स्पर्म काउंट बढ़ाने में होता है मददगार


20 हजार में बेचा जाता था एग
फिलहाल राज्य के स्वास्थ्य अधिकारी पीड़िता से बातचीत कर उसकी काउंसिल कर रहे हैं. बता दें, पीड़िता का एग करीब 20 हजार रुपये में बेचा जाता था. पीड़िता ने पूछताछ में बताया कि अस्पताल में एग बेचने पर 20 रुपये मिलते थे. इसका कुछ हिस्सा किसी दूसरी महिला को दिया जाता था. जबकि बाकी हिस्सा उसकी मां और मां का दोस्त रखता था. फिलहाल रेप पीड़िता की मां और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.


ऐसे हुआ खुलासा
पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता 10 साल से अलग-अलग रह रहे हैं. दोनों के अलग होने के बाद उसकी मां अपने दोस्त के घर रहने लगी थी. इसके बाद पीड़िता से साथ ये जघन्य अपराध होना शुरू हुआ. पीड़िता ने बताया कि जैसे ही उसे मौका मिला वह अपने दोस्त के पास चली गई और फिर उसने अपने दोस्त को आपबीती सुनाई, जिसके बाद उसके दोस्त और रिश्तेदारों ने पुलिस को शिकायत दी. 


ये भी पढ़ें- अक्षर के नाम वाली लड़कियां अपने जीवनसाथी के लिए होती हैं लकी, कर देती हैं धनवान


इन धाराओं में मामला दर्ज 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस पूरे मामले की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है. इसके साथ ही पॉक्सो एक्ट समेत IPC की धारा 420, 464, 41, 506 (ii) के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में एग्स का सौदा करने वाले डॉक्टरों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. 


WATCH LIVE TV