PM Modi: हिमाचलवासियों के लिए आज का दिन खास है. प्रदेश की जनता को आज कई सौगात मिलने वाली हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल  (PM Modi Himachal) दौरे पर हैं. पीएम मोदी प्रदेश में चुनावी माहौल (Himachal election 2022) के बीच आज ऊना पहुंचे जहां उन्होंने 'वंदे भारत एक्सप्रेस' (Vande bharat express) को हरी झंडी दिखा दिखाई. इसके बाद पीएम देश की जनता को आईआईआईटी ऊना (IIT Una) का खास तोहफा देंगे. इसके साथ ही ऊना में बने बल्क ड्रग पार्क (Bulk Drug Park Una) की आधारशिला रखने के साथ-साथ और भी कई परियाजाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रधानमंत्री मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात दे दी है. पीएम देश की चौथी वंदे भारत ट्रेन को ऊना के अंब अंदौरा रेलवे स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर राजधानी दिल्ली के लिए रवाना कर दिया है. इस दौरान मौके पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय सूचना प्रसारण व युवा कार्यक्रम और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी उनके साथ मौजूद रहे. 


ये भी पढ़ें- हिमाचल को मिली देश की चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, 13 अक्टूबर को PM करेंगे रवाना


दौरे से पहले फैली अफवाह
बता दें, पीएम मोदी इससे पहले 4 अक्टूबर को हिमाचल आने वाले थे, लेकिन खराब मौसम की वजह से उनका दौरा रद्द हो गया. इसके बाद पीएम आज हिमाचल आ रहे हैं, लेकिन कुछ समय पहले ये अफवाह फैली कि पीएम मोदी का 13 अक्टूबर यानी आज का दौरा भी रद्द होने वाला है. हालांकि बीते दिन एक ट्वीट के माध्यम से बात की साफ कर दिया गया कि पीएम का दौरा रद्द नहीं हुआ है. 


इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं. आज पीएम ने प्रदेश के लोगों को वंदे भारत एक्सप्रेस का तोहफा देकर उनका सपना पूरा किया है. उन्होंने कहा कि 'वंदे भारत एक्सप्रेस' बदलते भारत का विश्वास है जिस प्रदेश के बारे में कभी किसी सरकार नहीं सोचा था उस क्षेत्र के लिए प्रधानमंत्री ने सोचा और एक पहाड़ी क्षेत्र में चौथी ट्रेन चलाई. 


WATCH LIVE TV