PM Narendra Modi: देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की. पीएम नरेंद्र मोदी आज वाराणसी से लोकसभा एलेक्शन्स 2024 के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे. पीएम वाराणसी से मौजूदा सांसद और बीजेपी के उम्मीदवार हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PM Narendra Modi offers prayers at Dasaswamedh Ghat in Varanasi 
हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देख सकते है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना करते दिखाई दे रहे है. यहां पीएम मोदी ने गंगा पूजन किया



इसके बाद कहा जा रहा है कि पीएम मोदी काल भैरव मंदिर में भी पूजा अर्चना करने जाएंगे. वहां से वे नामांकन करने के लिए जाएंगे. 


काल भैरव मंदिर की बढ़ाई गई सुरक्षा
पीएम मोदी थोड़ी देर में काल भैरव मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना करेंगे. इसे देखते हुए मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सुरक्षाबलों ने पूरे मंदिर की सर्चिंग की.



ये लीडर रहेगे नामांकन में मौजूद 


पीएम मोदी के नामांकन में बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह, अमित शाह, जेपी नड्डा के अलावा एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और नीतीश कुमार मौजूद रहेंगे. इसके अलावा एनडीए के घटक दल के नेता भी रहेंगे. चिराग पासवान, ओम प्रकाश राजभर, संजय निषाद, अनुप्रिया पटेल भी नामांकन में मौजूद रहेंगी.