Apple AirPods Pro: आज कल के बदलते लाइफ स्टाइल में लोग खुद को काफी मैनटेन करके रखते हैं. कपड़ों से लेकर खाने-पीने तक, रहन-सहन से लेकर अपना जरूरी सामान खरीदने और करने तक. लोग अपना अच्छा स्टेट्स बनाने में लगे हुए हैं. इसके लिए वह सबसे पहले ब्रांडेड सामान खरीदते हैं. ऐसे में अगर हम बात करें मोबाइल फोन की तो हर किसी की पहली पसंद बनता है Apple, और तो और अब ईयरबड्स के लिए भी लोगों में एप्पल का ही क्रेज देखा जा रहा है. लोग Apple के ही ईयरबड्स लेना पसंद करते हैं. अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही है तो ये आपके लिए अच्छी खबर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Flipkart पर चल रही Flip Heart Days Sale 
वैलेंटाइन वीक (Valentine Day 2023) में Flipkart खास ऑफर (Flipkart sale) दे रहा है. 6 फरवरी से शुरू हुई फ्लिपकर्ट Flip Heart Days Sale में कई चीजें सस्ती मिल रही हैं. यह सेल 12 फरवरी 2023 तक चलने वाली है. ऐसे में आप 7 दिन (Flip Heart Days Sale time) तक इस सेल का पूरा फायदा उठा सकते हैं. अगर आप अपने पार्टनर को कुछ स्पेशल गिफ्ट (Valentine gift for couple) देना चाहते हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका है. 


सेल में मिल रहा एक से एक अच्छा सामान
ये तो सभी को मालूम है कि वैलेंटाइन वीक (Valentine week 2023) चल रहा है. इस सीजन (Valentine season 2023) में लगी फ्लिपकर्ट की हर्ट डे सेल (Flipkart Flip Heart Days Sale) में एक से एक अच्छा सामान भी उपलब्ध है. अगर आप अपने पार्टनर को कुछ ऐसा गिफ्ट करना चाहते जिसे देखकर वह विश्वास ही न कर पाए और खुश भी हो जाए तो यह सेल आपके लिए अच्छी साबित होने वाली है. 


ये भी पढ़ें- Chocolate Day 2023: अपने क्रश को खुश करने के लिए गिफ्ट करें ये स्टाइलिश चॉकलेट्स


यह है खास ऑफर
बता दें, 6 फरवरी से 12 फरवरी तक चलने वाली इस सेल में आपको एप्पल Earbuds पर भारी छूट मिल रही है. यहां आपको एप्पल के ईयर पोड्स मात्र 999 रुपये (Apple earbuds price) में मिल रहे हैं. बता दें, Flipkart Sale 2023 में एप्पल ईयरबड्स 19 हजार 999 रुपये (Apple earbuds price flipkart sale) में बेचे जा रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही Flipkart Flip Heart Days Sale 2023 में एप्पल एयरपोड्स प्रो (Apple earpods pro price) के साथ 19 हजार तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया ज है. ऐसे में अगर आपके पास पुराना मोबाइल है और आप उसे देकर इसका ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.


ये भी पढ़ें- Chocolate Day 2023: इन शायरी से अपने पार्टनर को करें विश, स्पेशल बन जाएगा valentine week


अगर आप अपना पुराना फोन देते हैं और आपको उसकी पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. यानी अगर आपके फोन की एक्सचेंज वैल्यू कीमत 19,000 रुपये है तो आपको यह ईयरबड्स केवल 999 रुपये में मिल जाएंगे. 


मात्र 899 में मिल रहे Apple AirPods Pro 
वहीं, Apple की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार कंपनी AirPods Pro को 26,990 रुपये में बेच रही है, लेकिन Flip Heart Days Sale की बात की जाए तो Apple AirPods Pro पर 18,100 रुपये की छूट मिल रही है. ऐसे में आप Apple AirPods Pro को  26,990 के बजाए 899 रुपये में खरीद सकते हैं. 


WATCH LIVE TV