PAK vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच के बाद पाक कप्तान बाबर आजम रो पड़े. ये दावा पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने किया है. पाकिस्तान को इस मैच मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद टीम के सेमीफाइन में पहुंचने के चांस भी कम हो गए हैं, हालांकि टीम टॉप-4 में पहुंच सकती है, लेकिन इसके लिए पाक को बाकि बचें चार मुकाबले जीतने होंगे, जोकि बिलकुल आसान नहीं होने वाला है.


मैच के बाद रो पड़े बाबर आजम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहम्मज यूसुफ ने एक पाकिस्तानी टीवी शो पर बात करते हुए कहा कि मैंने कल रात अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बाद बाबर आजम को रोते हुए सुना था. यह केवल बाबर आजम की गलती नहीं है. पूरी टीम और मैनेजमेंट इसकी जिम्मेदार है. इस मुश्किल वक्त में हम बाबर आजम के साथ हैं और पूरा मुल्क उनके साथ है. बाबर ने खुद इस बात को माना है कि उन्हें हार से काफी दुख हुआ है. वह अपने खिलाड़ियों से भी काफी नाराज थे.


हम हार से सीखेंगे


उन्होंने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि हम इस हार से सीखेंगे. इससे हमें काफी दुख हुआ है और अब हम पॉजीटिव चीजों पर बात करने की कोशिश करेंगे. आप जब भी फील्डिंग करते हैं तो एटिट्यूड के साथ करते हैं, और मुझे टीम में ऐसा कोई रवैया नजर नहीं आ रहा है. आपको प्रैक्टिस और फिट रहने की जरूरत है. हमें एक अलग प्लान और मेंटालिटी के साथ ग्राउंड पर उतरना होगा. हम टीम में पॉजीटिव बदलाव लाने की कोशिश करेंगे.


बता दें पाकिस्तान को अब सुपर-4 में पहुंचने के लिए काफी जद्दोजहद करनी होगी. आने वाले मैच साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ होने हैं, ऐसे में टीम को यह सभी मैच जीतने होंगे.