IPL 2023: एमएस धोनी ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके लाखों को लोग चाहने वाले हैं. लोग उन्हें काफी मानते हैं और इज्जत करते हैं. यहां तक की अरिजीत सिंह भी एमएस धोनी के फैन है. इसका एक नजारा आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान देखने को मिला. चेन्नई सुपर किंग्स बनाम और गुजरात टाइटन्स के बीच मैच से पहले एक ऐसा मूमेंट आया जब सब लोग हैरान रह गए. जब धोनी परफॉर्म कर रहे आर्टिस्ट्स से मिलने स्टेज पर पहुंचे तो भारत के टॉप सिंगर अरिजीत सिंह ने झुक कर धोनी के पैर छुए. ये देख फैंस ने शोर मचाना शुरू कर दिया. आपको जानकारी के लिए बता दें आईपीएल 2023 ओपनिंग सेरेमनी में तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना के साथ अरिजीत सिंह मौजूद थे.


अरिजीत सिंह और एमएस धोनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमएस धोनी के पैर छूते हुए अरिजीत सिंह की तस्वीर सोशल मीडया पर काफी वायरल हो रही है. काफी लोग इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं. कई लोग इसे भारतीय संस्कृति से भी जोड़कर देख रहे हैं. लोगों का कहना है कि यही भारत है जहां कैसे एक दूसरे को इज्जत दी जाती है. अरिजीत सिंह की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है.



आपको जानकारी के लिए बता दें शुभमन गिल्ल और रुतुराज गायकवाड़ का पहला मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है. इस मैच को गुजरात टाइटन्स ने अपने नाम कर लिया है. गायकवाड़ ने 50 गेंदों में 92 रन स्कोर किए थे. टाइटन्स ने पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था. मैच में गिल्ल का भी काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है शुभमन गिल ने 36 गेंदों में 63 रन दागे. गुजरात टाइटन्स ने चेन्नई के जरिए दिया गया टारगेट आखिरी ओवर में अचीव कर लिया.


1 अप्रैल को पंजाब बनाम कोलकाता और लखनऊ बनाम दिल्ली कैपिटल्स का मैच होना है. दोनों ही मैच काफी रोमांचक होने की उम्मी है. पहला मैच साढ़े तीन बजे मोहाली में होगा और दूसरा मैच शाम साढ़े सात बजे  एकाना स्टेडियम में होगा. टीमें वेन्यू पर पहुंच गई हैं.