Ashes Series: एशेज सीरीज का दूसरा मैच लंदन के लॅार्ड्स क्रिकेट में ग्राउंड में खेला जाएगा. पहला मैच जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया उसी एनर्जी को साथ मैदान पर उतरेगी. तो वहीं इंग्लैंड की टीम पिछले मैच को भूलतकर इस मैच में अलग रणनीति के साथ मैदान पर उतरेगी. पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दो विकेट से हराया था.ये मैच एजबेस्टन में खेला गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि पिछले मैच में इंग्लैंड ने पहले पारी में जबरदस्त खेल दिखाया था. हालांकि ख्वाजा के शानदार बैटिंग के बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच पर जीत दर्ज की थी. मैच के हीरो ख्वाजा बने थे ख्वाजा ने पहले पारी में 141 और दूसरे पारी 65 रनों की शानदार बैटिंग की थी.      


पूरे मैच में स्थिति पूरी तरह से क्लियर नहीं हुआ था तभी ऑस्ट्रेलिया के कप्तान कमिंस ने कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहा. वहीं अगर आज के मैच की बात करें तो इंग्लैंड फिर से अटैकिंग मूड में दिख सकती है. वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने खेल में कोई बदलाव करता है या नहीं.  


इस रनीति के साथ उतरेगी इंग्लैंड
पिछले मैच में जो गलती इंग्लैंड की टीम ने की उससे सबक लेकर मैदान में उतरेगी. क्योंकि इंग्लिश टीम फिर से दोबारा वही गलती नहीं दोहराना चाहेगी जो पहले मैच में की थी. इस मैच में नये जोश और एकाग्रता के साथ खेलेगी.


पिच का हाल
लंदन के लॅार्ड्स क्रिकेट में ग्राउंड में सीमर को बहुत सहयोग मिलता है. जानाकरों का मानना है कि पहले दो दिन में फास्ट बॅालरों को ज्याद एडवांटेज है. और उसके बाद पिच हल्की धीमी हो जाएगी. जो पहले इस पिच बैटिंग करेगा उसे थोड़ा सा संभ कर खेलना होगा.   


आज के मैच का  Playing 11:-


Announced XI: बेन डकेट, जैक क्रॉली, ओली पोप, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, ओली रॉबिन्सन, जोश टोंग, जेम्स एंडरसन.


Probable XI: डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन, जोश हेज़लवुड